खून से लथपथ नजर आए ऋतिक रोशन, ‘वॉर 2’ के सेट लीक हुई एक्टर की पहली फोटो!

ऋतिक रोशन की फिल्मों का क्रेज फैंस काफी ज्यादा देखा जाता है। इस साल आई उनकी फिल्म फाइटर के जरिए इसका अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है। लंबे वक्त से ऋतिक की स्पाई थ्रिलर वॉर 2 का नाम चर्चाओं में बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। 

बताया जा रहा है कि वॉर 2 के शूटिंग सेट से ऋतिक रोशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं, जिनमें उनका लुक एक दम से पहला बदला हुआ नजर आ रहा है। 

वॉर 2 के सेट से ऋतिक तस्वीरें लीक

फिल्म फाइटर के बाद आने वाले वक्त में ऋतिक रोशन फिल्म वॉर 2 के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए दिखेंगे। ब्रह्मास्त्र डायरेक्टर अयान मुखर्जी की इस मूवी को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। इस बीच यशराज बैनर की स्पाई थ्रिलर वॉर 2 को लेकर बड़ी जानकारी निकलकर आई है। 

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की कुछ अनसीन फोटो सामने आई हैं, जिनमें वह ब्लैक कलर के फटे हुए कुर्ते और खून में लथपथ दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि उनकी ये तस्वीरें फिल्म वॉर 2 के सेट के दौरान की हैं। इन फोटो को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि वॉर 2 में ऋतिक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस में नजर आने वाले हैं। 

सिर्फ इतना ही नहीं वॉर के पहले पार्ट की तरफ दूसरे भाग में भी ऋतिक रोशन फैंस को जमकर एंटरटेन करते हुए भी दिख सकते हैं। आलम ये है कि अभिनेता की ये फोटो आप इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

वॉर 2 में ऋतिक से टक्कर लेगा ये साउथ एक्टर

फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ इस बार एक बड़ा साउथ एक्टर टक्कर लेने वाला है। वो फिल्म कलाकार कोई और नहीं बल्कि आर आर आर मूवी स्टार जूनियर एनटीआर हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com