खतरनाक बीमारी का शिकार हुईं सिंगर Alka Yagnik

अलका याग्निक (Alka Yagnik) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं जो आज भी मशहूर हैं। रोमांटिक गाने से लेकर तड़क-भड़क हर तरह के गानों में उन्होंने अपनी मधुर आवाज दी है लेकिन इस वक्त सिंगर एक बीमारी से लड़ रही हैं जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया है ।

80-90 के दशक की मशहूर सिंगर अलका याग्निक के गाने आज भी सुपरहिट है। आज भी हर उम्र का व्यक्ति उनके गाने को सुनता नजर आ ही जाता है। इस वक्त सिंगर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, सिंगर ने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए।

इस पोस्ट में अलका ने अपनी बीमारी का खुलासा किया है, जिससे वह इस वक्त वह लड़ रही हैं। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और तमाम सेलेब्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

रेयर डिसऑर्डर का शिकार हुई सिंगर

अलका याग्निक (Alka Yagnik) रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं।  सिंगर को सुनाई देना बंद हो गया है। अलका ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं मेरे सभी फैंस, मित्रों और शुभचिंतकों को बताना चाह रही हूं की कुछ हफ्ते पहले जैसे ही मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रहा हूं। बीते कुछ हफ्तों में हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं अपने दोस्तों के आगे चुप्पी तोड़ना चाहती हूं। जो बार बार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं.”। 

लोगों से की खास अपील

मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है।इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। अपने फैंस और युवा सहकर्मियों के लिए मैं बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूंगी। आपके सभी प्यार और समर्थन से मैं अपने जीवन को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस महत्वपूर्ण घड़ी में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com