क्लीन चिट मिलने के बाद आया Raveena Tandon का पहला रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसे देखने के बाद कहा गया कि एक्ट्रेस की कार और उनके ड्राइवर ने कुछ लोगों को टक्कर मारी है लेकिन इसके बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। अब उन्हें क्लीन चिट मिल गई है और इसके बाद उनका पहला रिएक्शन सामने आया है।

पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में पहले उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें देखने को मिला कि वह अपने बांद्रा स्थित बंगले के बाहर लोगों से घिरी हुई थीं।

ऐसा कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस की गाड़ी ने कुछ लोगों को टक्कर मारी, लेकिन बीते दिन पुलिस ने इस मामले में उन्हें क्लीन चिट दे दी है। अब क्लीन चिट मिलने के बाद एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन सामने आया है।

पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शुक्रवार को रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें उन्होंने क्लीन चिट मिलने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए लिखा कि अपार प्यार, सपोर्ट और भरोसे के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इससे उन्होंने क्या सीख मिली।

एक्ट्रेस ने लिखा कि कहानी से यह शिक्षा मिली कि अब डैशकैम और सीसीटीवी लगवा ही लो। बता दें कि सीसीटीवी कैमरा होने की वजह से ही रवीना खुद को बेगुनाही साबित कर पाई हैं और इसी की वजह से उन्हें क्लीन चिट भी मिली है।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया था सच

रवीना टंडन के साथ हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी बाद में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें कहानी का दूसरा पक्ष भी देखने को मिला और साथ ही हर किसी के सामने सच भी आया।

उस वीडियो में यह दिखाई दिया कि एक्ट्रेस की कार और उनके ड्राइवर ने किसी को भी टक्कर नहीं मारी थी। ऐसे में रवीना टंडन पर लगे सभी आरोप भी गलत साबित हुए। यहां तक कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी यह साफ किया कि रवीना की कार ने वहां पर मौजूद महिलाओं को नहीं छुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com