क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए सुरक्षा गार्ड ने कुतिया के साथ की ऐसी हरकत कि इंसानियत हो गया शर्मसार !

लोगों के अंदर जब वासना सवार हो जाती है तो लोग किसी भी हद तक गुजरने को भी तैयार रहते हैं. ऐसे लोगों से ना सिर्फ इंसान को बचने की जरुरत है बल्कि, जानवरों को भी इनके आस-पास भटकने नहीं देना चाहिए. ये जानवरों से भी बद्तर हरकत करने पर उतारू हो जाते हैं और कोई भी घिनौनी हरकत को किसी भी वक्त अंजाम दे सकते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था प्रेम सिंह के साथ. प्रेम जैसे नाम रखने वाले इस व्यक्ति ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर किसी भी इंसान की रुह तक कांप जाए.

जानवर से भी बद्तर है प्रेम सिंह जैसे लोग

वासना की आग प्रेम सिंह के शरीर के अंदर इतना ज्यादा ज्वाला पैदा कर चुकी थी कि उसने एक बेजुबान कुतिया के साथ ही बलात्कार करने की कोशिश की. वो बेजुबान जानवर जिन्हें हम बहुत ही प्यार से अपने घर पर पालते हैं और बदले में जानवर भी हमें प्यार देते हैं, ऐसे किसी जानवर के साथ अगर कोई ऐसी घटना को अंजाम देने के बारे में सोच सकता है, तो फिर वो इंसान जानवर भी कहलाने के लायक नहीं रहता है. पेशे से सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाला प्रेम सिंह भी अपनी इस हरकत की वजह से जानवर से भी बद्तर हो गया है.

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला

बताया जा रहा है कि, कुतिया के साथ जो बेहद ही घिनौनी हरकत घटी है वो घटना कांदिवली की है. जब प्रेम सिंह अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं हो पाया तो उसने कुतिया को बहुत ही ज्यादा बेरहमी से मार डाला. इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आते ही प्रेम सिंह को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ अप्राकृतिक संबंध एवं क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ऐसे मारा आरोपी ने कुतिया को

जानकारी के लिए आपको बता दें, जब प्रेम सिंह कुतिया के साथ बलात्कार करने में नाकाम रहा तो, उसने कुतिया को जिस तरह से मार डाला वो वाकई सोचकर भी किसी की रुह कांप सकती है. आरोपी ने उस बेजुबान जानवर के निजी अंगों में लोहे का छड़ घुसा दिया और इस वजह से उस कुतिया की मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com