क्रिकेट के बादशाह युवराज सिंह ने ले लिया क्रिकेट से संन्यास , पूरी खबर जान के आप दंग रह जायेंगे…

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह पिछले बहुत समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। इस वजह से युवी के फैन्स चयनकर्ता पर बार-बार सवाल उठाते रहते हैं, क्योंकि कोई भी फैन्स नहीं चाहते हैं कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी को टीम में जगह ना मिले।

शायद आपको अच्छी तरह से मालूम होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है और एक अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला खेला जायेगा। उससे पहले टी-20 और वनडे सीरीज भी खेली गई थी। जिस के लिए उन्हें टीम में मौका नहीं मिल पाया था।

RJ मलिश्का ने एक बार फिर दिखाया अपनी आवाज़ दम, हो गयी लाखो की बोलती बंद…

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है उससे पहले युवराज सिंह मीडिया वालों से बात-चीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने क्रिकेट करियर से जुड़ी कई घटनाओं के बारे में बताया, लेकिन अंत में मीडिया वालों ने उनसे सन्यास को लेकर भी पूछ दिया।

सन्यास के बारे में पूछने के बाद युवराज सिंह ने कहा कि मैं टीम इंडिया में जगह पाने के लिए इस समय पुरी कोशिस कर रहा हूँ और मैं चाहता हूँ कि अगला विश्व कप खेलूं। उसके बाद सन्यास के बारे में सोचूं। लेकिन इसके बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल है।

युवी ने जिस तरह से बयान दिया है। उससे साफ़ दिख रहा है कि जब वो सन्यास की घोषणा करेंगे तो अचानक। क्या आपके हिसाब से युवराज सिंह को क्रिकेट से अलविदा कह देना चाहिए या नहीं। इसके बारे में कमेंट में बताना ना भूले।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com