क्या आप जानते है सपने में समुद्र का पानी देखना, हो सकता है बुरा संकेत..

सपने हर किसी को आते हैं और उन सपनों में आप कई बार ऐसी चीज़ें देख लेते हैं जिसका मतलब आपको भी समझ में नहीं आता. ऐसे ही अगर सपने में पानी दिखे तो इसका मतलब भी कुछ खास होता है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इसके शुभ और अशुभ दोनों परिणाम हो सकते हैं. बहुत सारे सपने हमे हमारे भविष्य में आने वाली परेशानियों से आगाह करते हैं. ऐसे ही इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

 

सपने में पानी देखना (बाढ़ का)
आपको सपने में बाढ़ का पानी दिखाई देता है तो ये आपके लिए परेशानी और आने वाले समय में दुखों का संकेत है. सपने में बाढ़ देखने का मतलब आपको बहुत जल्द कोई बुरा समाचार सुनने को मिलने वाला है.

बारिश की बूंदों का दिखाई देना
सपने में बारिश की बूंदे दिखाई देना आपके लिए बेहद शुभ संकेत हो सकता है. अगर आपको सपने में हलकी बारिश की बूंदे दिखाई देती हैं तो इसका मतलब आप काफी क्षमाशील व्यक्ति हैं. अगर आपको सपने में भारी मात्रा में बारिश की बूंदे नज़र तो इसका मतलब है कि आपकी पिछली समस्यायों से आपको बहुत जल्द छुटकारा मिलने वाला है.

सपने में नदी का पानी देखना
यदि आपको सपने में नदी का पानी दिखाई दे तो ये आपके लिए काफी अच्छा संकेत सिद्ध हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पानी देखना या सपने में नदी का पानी दिखाई दे तो उस इंसान की इच्छाएं और आकांक्षाएं बहुत जल्द पूरी होने वाली हैं और उसकी किस्मत बदलने वाली है.

समुद्र का पानी देखना
समुद्र दिखने में काफी विशाल होते हैं. मगर यदि आपको सपने में समुद्र का पानी दिखाई दे तो इसका मतलब आपको आपकी गलतियों में जल्द ही सुधार करना होगा अन्यथा आपको उसका बुरा परिणाम झेलना पड़ सकता है.

सपने में स्वच्छ पानी देखना
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पानी देखना या स्वच्छ पानी को सबसे उत्तम पानी माना जाता है. ऐसे में अगर आपके सपने में आपको स्वच्छ पानी दिखाई दे तो इसका मतलब आपको जल्दी ही अच्छे कार्यों के अवसर मिलने वाले हैं और सफलता आपके क़दमों को छूने वाली है.

गंदा पानी नज़र आना
सपनो में गंदा एवं दूषित पानी नज़र आने का मतलब है कि आपकी जिंदगी में बहुत जल्द कोई मुसीबत आने वाली है. इसके इलावा अगर आप किसी शुभ कार्य की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो उसको कुछ समय के लिए टाल दें वरना आपको उस कार्य में कभी सफलता नही मिल पाएगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com