कोहली दुश्मन नंबर एक लेकिन छींटाकशी से बचे ऑस्ट्रेलिया: माइकल

पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में विराट कोहली दुश्मन नंबर एक होंगे. लेकिन उन्होंने स्टीव स्मिथ एंड कंपनी को भारतीय कप्तान के खिलाफ छींटाकशी से बचने की सलाह दी है.कोहली दुश्मन नंबर एक लेकिन छींटाकशी से बचे ऑस्ट्रेलिया: माइकल

एशियाई सरजमीं पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों में से एक हसी ने कहा कि कोहली के खिलाफ छींटाकशी का नतीजा उल्टा हो सकता है. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को उसे सस्ते में आउट करने की रणनीति पर फोकस करना चाहिए.

उन्होंने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि ऑस्ट्रेलिया के नजरिये से कोहली उनका दुश्मन नंबर एक होगा और उसे सस्ते में आउट करना होगा, लेकिन उसके खिलाफ छींटाकशी करने से वह बेहतरीन प्रदर्शन करता है. उसे ऐसी चुनौतियां पसंद है. चार साल पहले क्रिकेट को अलविदा कहने वाले माइकल हसी ने कहा कि हमें स्पष्ट रणनीति बनाकर उस पर अमल करना होगा. भावनाओं में बहने से कॉन्संट्रेशन भंग हो जाता है. इससे बचना होगा. उन्होंने कहा कि सीरीज का नतीजा इससे तय नहीं होगा कि किस टीम ने ज्यादा छींटाकशी की बल्कि इससे तय होगा कि किसने अपनी रणनीति पर बखूबी अमल किया.

हसी ने यह भी कहा कि कोहली और स्मिथ के बीच व्यक्तिगत द्वंद्व निर्णायक होगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल कोहली आत्मविश्वास से ओतप्रोत हैं और अपनी सरजमीं पर खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्मिथ और डेविड वॉर्नर सबसे अहम बल्लेबाज हैं और उनके अच्छा खेलने से टीम का प्रदर्शन अच्छा होगा. भारत के निशाने पर स्मिथ होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com