कोहली के आउट होते ही कैफ बोले- ITS ALL OVER, वीरू को आई लगान की याद

कोहली के आउट होते ही कैफ बोले- ITS ALL OVER, वीरू को आई लगान की याद

केपटाउन टेस्ट के बाद सेंचुरियन टेस्ट में भी भारतीय टीम पर हार की तलवार लटकी है. 287 रनों का पीछा करते हुए भारतीय टीम के मंगलवार को 35 रन पर तीन विकेट गिर गए. अब पांचवे दिन कोहली एंड कंपनी के सामने मैच बचाने की चुनौती होगी. मंगलवार को जैसे ही कप्तान विराट कोहली का विकेट गिरा, कमेंट्री कर पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया “ITS ALL OVER NOW, KOHLI GONE, INDIA GONE”.कोहली के आउट होते ही कैफ बोले- ITS ALL OVER, वीरू को आई लगान की याद

इससे पहले भी मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया था कि 287 रनों का टारगेट भारत के लिए इतना आसान नहीं होगा.

पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भी बुधवार को ट्विटर के जरिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी. लक्ष्मण ने लिखा कि टेस्ट क्रिकेट आपका कैरेक्टर टेस्ट करता है, भारत के लिए आज की चुनौती मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि अगर भारतीय टीम छोटे-छोटे टारगेट तय करके चलती है तो उसे कामयाबी मिल सकती है.

वीरू को बारिश की आस

पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी भारतीय टीम को शुभकामनाएं तो दीं, लेकिन कुछ अलग ही अंदाज में. उन्होंने लगान फिल्म का एक GIF ट्वीट किया. जिसमें आमिर खान बारिश की आस लगा रहे हैं. यानी वीरू का कहना है कि अब भारत को बारिश से ही असली आस है. 

अभी ये हैं हालात 

आपको बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम पहली पारी में 335 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 307 रन पर सिमट गई थी. पहली पारी के आधार पर अफ्रीका को 28 रनों की बढ़त मिली. दूसरी पारी में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 258 रनों पर ढेर कर दिया.

इसी के साथ ही भारत को जीत के लिए 287 रनों का लक्ष्य मिला. इस लक्ष्य के जवाब में टीम इंडिया ने चौथे दिन स्टंप्स तक 3 विकेट गंवा कर 35 रन बना लिए हैं. चेतेश्वर पुजारा (11 रन) और पार्थिव पटेल (5 रन) क्रीज पर हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com