कोलकाता: बस से कुचलकर 2 की मौत, पत्थरबाजों ने 3 बसें जलाई

कोलकाता: बस से कुचलकर 2 की मौत, पत्थरबाजों ने 3 बसें जलाई

कोलकाता के चिंगारीघाट क्रॉसिंग पर उस वक्त भगदड़ मच गई जब सिग्नल पर एक बस 2 लोगों को रौंदते हुए गुजर गई। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में उस वक्त तनाव हो गया जब मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों में जबरदस्त झड़प हुई, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। कोलकाता: बस से कुचलकर 2 की मौत, पत्थरबाजों ने 3 बसें जलाईस्थानीय लोगों में आक्रोश था उनका कहना है कि यह हादसा इसलिए हुआ क्योंकि यहां ट्रैफिक पुलिस गैरमौजूद रही। लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के दौरान पुलिस से धक्का मुक्की हो गई। इसके बाद गुस्साई जनता ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।   

गुस्साई भीड़ के सामने पुलिस भी असहाय हो गई। पुलिस के सामने ही प्रदर्शनकारियों मे तीन बसें फूंक डाली और प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की जीप को भी तोड़फोड़ दिया। इसके बाद बसों में लगी आग को बुझाने के लिए जब फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी पहुंची तो उस पर भी धावा बोल दिया। प्रदर्शनकारियों के गुस्से का शिकार वहां मौजूद लोगों के निजी वाहन और टैक्सी भी बनी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस हादसे में मृत युवकों की पहचान हो चुकी है। दोनों की कॉलेज के छात्र थे जिनका नाम संजय बसु और बिश्वजीत भुनिया बताया जा रहा है।   

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com