कोरोना के केस बढ़े : दिल्ली सरकार ने अस्पतालों को तैयार रहने के लिए कहा

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 5,739 नये मामले सामने आये हैं. यह लगातार दूसरा दिन है जब राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के नये मामले पांच हजार से अधिक आये. इससे इस बात की प्रबल संभावना जतायी जा रही है कि क्या दिल्ली कोरोना वायरस के तीसरी लहर की चपेट में हैं.

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 5,673 नये मामले दर्ज किये गये थे. इसे लेकर दिल्ली सरकार ने अस्पतालों को तैयार रहने के लिए कहा है.

सरकार ने सभी कोविड केयर अस्पतालों कोो निर्देश दिया है कि वो एक दिन में 20 हजार मरीजों को हैंडल करने की तैयारी शुरु कर दें.

हालांकि गुरुवार से पहले दो दिनों की बात करें तो दिल्ली में लागातार दो दिन तक 4000 से अधिक संक्रमण से नये मामले सामने आये थे. दिल्ली में बढ़ रहे मामलों के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने दिल्ली के स्वास्थ्य सचिव से बैठक भी थी.

साथ ही दिल्ली ने केंद्र को बताया कि त्योहारों के दौरान कार्यक्रम आयोजित किये गये साथ ही बढ़ते प्रदूषण के कारण सांस लेने में होने वाली समस्याएं बढ़ रही है.

इसके अलावा कई जगहों पर कोरोना से लड़ रहे फ्रंटलाइनर्स भी अब परेशान हो रहे है इसके कारण कोरोना संक्रमण के नये मामलों में वृद्धि देखी जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com