कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग का डबल धमाल ऑफर

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने लोकप्रिय डिवाइस गैलेक्सी जे6 प्लस (Samsung Galaxy J6 Plus) और जे7 डुओ (Samsung Galaxy J7 Duo) के लिए अपडेट जारी किया है।

इस अपडेट में दोनों डिवाइसेज के यूजर्स को दिसंबर 2019 सिक्योरिटी पैच के साथ कई सारे खास फीचर्स मिले हैं। फिलहाल, इस अपडेट को सिर्फ कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश किया गया है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी इस अपडेट को आने वाले दिनों में सभी यूजर्स के लिए लॉन्च करेगी।

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने लोकप्रिय डिवाइस गैलेक्सी जे6 प्लस (Samsung Galaxy J6 Plus) और जे7 डुओ (Samsung Galaxy J7 Duo) के लिए अपडेट जारी किया है।

इस अपडेट में दोनों डिवाइसेज के यूजर्स को दिसंबर 2019 सिक्योरिटी पैच के साथ कई सारे खास फीचर्स मिले हैं। फिलहाल, इस अपडेट को सिर्फ कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी इस अपडेट को आने वाले दिनों में सभी यूजर्स के लिए लॉन्च करेगी। तो आइए जानते हैं इस अपडेट के बारे में विस्तार से…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस सॉफ्टवेयर अपडेट का बिल्ड वर्जन J610GUBU4BSLB है, जो एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस अपडेट का साइज 2.7 जीबी है।
वहीं, दूसरी तरफ जे7 डुओ को भी अपडेट मिलेगा, जिसका वर्जन नंबर J720FDDS5BSL1 है। इस अपडेट का भी साइज 2.82 जीबी है। दोनों डिवाइसेज के यूजर्स इस अपडेट को सेटिंग में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं।
गैलेक्सी जे6 प्लस में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 है और इस फोन में 6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1480 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है।
फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 13MP और दूसरा 5MP का है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इस फोन में भी 3300 एमएएच की बैटरी है। इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।
फोन में 5.5 इंच की एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले हैज जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में इनहाउस ऑक्टाकोर एक्सिनोज 7 सीरीज का प्रोसेसर मिलेगा जिसकी क्लॉक स्पीड 1.6GHz रुपये है। इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम और 32 जीबी है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी जे6 प्लस का अपडेट दक्षिण अमेरिका में लॉन्च किया गया है। जबकि, गैलेक्सी J7 डुओ का अपडेट भारत के साथ यूरोप और दक्षिण एशियाई के देशों में उपलब्ध हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com