कैसी हो अर्जुन कपूर की दुल्हन? एक्टर की दादी बोलीं- परिणीति सबसे परफेक्ट

इश्कजादे फिल्म में में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी. अब ये कपल करीब 6 साल बाद फिर स्क्रीन पर रोमांस करता नजर आएगा. अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में ये जोड़ी शादी शुदा कपल के रूप में दिखेगी.

नमस्ते इंग्लैंड फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से परिणीति और अर्जुन की जोड़ी एक बार फिर साथ देखने को लेकर क्रेज बढ़ गया है. ना सिर्फ इस जोड़ी के फैन्स बल्कि अर्जुन कपूर की दादी को भी ये जोड़ी बेहद पसंद हैं. अर्जुन के लिए एक अच्छी दुल्हन की तलाश रहीं उनकी दादी को तो परिणीति ही सबसे ज्यादा भा रही है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है. अर्जुन ने कहा, ‘नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद मेरी दादी ने कहा कि मेरी सभी को स्टार्स में से मेरी जोड़ी सबसे ज्यादा परिणीति के साथ अच्छी लगती है. उनका ये भी सोचती हैं कि रियल लाइफ में परिणीति ही मेरे लिए परफेक्ट दुल्हन साबित होगी.’

अर्जुन कब शादी करने वाले हैं? इस सवाल पर वह पहले ही कह चुके हैं कि पहले उनकी बहनों जाह्नवी, खुशी, रिया और अंशूला की शादी नहीं हो जाए उसके बाद ही वह अपनी शादी के बारे में सोचेंगे.

परिणीति ने भी कुछ दिनों पहले अर्जुन के साथ दोबारा काम करने को लेकर इंस्टाग्राम पर अर्जुन के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. परिणीति ने अर्जुन को अपना सबसे अच्छा दोस्त, मेंटर, टीचर और सबसे बेहतर को-स्टार बताया. परिणीति ने बताया कि अर्जुन एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें वह कुछ भी बोल सकती हैं. परिणीति ने कहा कि हम एक तरह से 3a.m वाले दोस्ते हैं जिनसे कभी भी बात की जा सकती है.

अर्जुन और परिणीति की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा ये दोनों एक्टर्स फिल्म ‘संदीप और पिं‍की फरार’ में भी नजर आएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com