कैटरीना के साथ ‘डेटिंग’ को लेकर झूठ नहीं बोल सकता: अभिनेता विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दीवाली उत्सव का आनंद लेने से लेकर कॉमन फ्रेंड्स के जन्मदिन के जश्न में शामिल होने तक – विक्की और कैटरीना ने अपने ‘रोमांस’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. मगर क्या दोनों के बीच वाकई कुछ है, जिसकी चर्चाएं इन दिनों फिजाओं में हैं?

इस बारे में खुलासा करते हुए विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ ‘डेटिंग’ की खबरों के बारे में एक पोर्टल से बात की है. विक्की ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि इस बारे में किसी तरह की स्पष्टीकरण देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत खुले हैं क्योंकि वह झूठ नहीं बोल सकते.

विक्की ने यह भी कहा कि यदि वह कोई बयान देते हैं तो इस पर चर्चाएं तेज हो सकती हैं. उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि प्यार सबसे अच्छा एहसास है.

कोई खुद को प्यार का अनुभव करते हुए सबसे अच्छे दौर में पाता है. वह जो कुछ भी करता है, वह जोश और इरादों के साथ करता है. मुझे लगता है कि यह वास्तव में सुंदर एहसास है.”

कैटरीना और विक्की के रिश्ते में होने की अफवाहें तब उड़ीं, जब ‘मसान’ के अभिनेता ने स्वीकार किया कि उनका कैटरीना पर क्रश है. हालांकि, नेहा धूपिया द्वारा इन बातों को ‘गलत’ करार दिया गया था.

मगर कैटरीना और विक्की अपने ऑफस्क्रीन रोमांस की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि इस जोड़ी को रोमांटिक फिल्म में एक साथ देखा जा सकता है, मगर इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई थी.

बात करें विक्की और कैटरीना के रिलेशनशिप की तो कैटरीना कैफ कुछ साल पहले रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद फिलहाल सिंगल हैं, जबकि विक्की का 2019 की शुरुआत में ही हरलीन सेठी के साथ ब्रेकअप हो गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com