कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

बल्लीवूड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कुछ दिन पहले ही कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उबरी हैं. बता दें सोनाली ने अपना इलाज न्यूयॉर्क में कराया था जहां उनके पति गोल्डी बहल और बेटे ने भरपूर सपोर्ट किया था. हाल ही में सोनाली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘जब वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क पहुंचीं तो डॉक्टर ने उन्हें बताया कि, ”उनके बचने के सिर्फ 30 फीसदी ही चांसेस थे.” जी हां… सुनकर हैरान हो गए ना. इतना ही नहीं सोनाली ने तो यह भी बताया था कि, ”वह इलाज के लिए अमेरिका नहीं जाना चाहती थीं.”कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

इस बारे में बात करते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा कि- ”मैं इलाज के लिए न्यूयॉर्क नहीं जाना चाहती थी. मेरे पति चाहते थे कि हम न्यूयॉर्क जाए. इसे लेकर मैंने फ्लाइट में उनसे लड़ाई की. मैंने उनसे कहा, आप ऐसा क्यों कर रहे हैं. यहां पर भी अच्छे डॉक्टर हैं. आप मुझे वहां पर क्यों लेकर जा रहे हैं? इसके बाद सब घर, परिवार छोड़कर लगेज पैक करके हम निकल गए. उस वक्त मैं नहीं समझ पा रही थी कि क्या हो रहा था.” सोनाली ने आगे बताया कि- ”हम न्यूयॉर्क पहुंचे और उसके दूसरे दिन डॉक्टर के पास गए. हमने डॉक्टर को जो टेस्ट की रिपोर्ट भेजी थी उसे डॉक्टर ने अच्छे से देखा और बोला, यह कैंसर का चौथा स्टेज है और आपके बचने की उम्मीद सिर्फ 30 फीसदी है. ये बात सुनकर मैं सन्न रह गई. इस दौरान मैं गोल्डी की तरफ मुड़ी और कहा- भगवान का शुक्र है जो आप मुझे यहां ले आए.”

सोनाली ने बताया कि, कैंसर के दौरान वह ऐसा सोचने लगी थी कि उन्होंने कुछ गलत किया है जिसके कारण उन्हें ऐसी बीमारी हुई है. इस बारे में सोनाली ने बताया कि, ”सभी मुझसे बोलते थे कि तुम्हारी लाइफ स्टाइल ऐसी कभी नहीं रही. आपके साथ यह कैसे हो गया. उस दौरान मैं वास्तव में सोचने लगी थी कि मैंने लाइफ में कुछ गलत किया है इसलिए मेरे साथ यह सब हो रहा है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com