Chennai: Union HRD Minister Smriti Irani is garlanded by BJP supporters at an election rally ahead of Assembly polls, in Chennai on Friday. PTI Photo by R Senthil Kumar (PTI5_13_2016_000053B)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तमिलनाडु की कोयंबटूर सीट से चुनाव लड़ रही बीजेपी नेता वनाथी श्रीनिवासन के लिए चुनाव प्रचार किया

आज पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण का मतदान हो रहा है। मौजूदा समय में देश में चुनाव का माहौल है क्योंकि पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होने हैं।

इसी सिलसिले में आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तमिलनाडु में पार्टी के चुनाव प्रचार में वहां का पारंपरिक डांस करती नजर आईं। ये डांस गुजरात के डांडिया नृत्य से काफी मेल खाता है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तमिलनाडु की कोयंबटूर सीट से चुनाव लड़ रही भाजपा नेता वनाथी श्रीनिवासन के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार किया और चुनावी प्रचार के दौरान डांडिया जैसा डांस करती नजर आईं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ पार्टी की कई महिला कार्यकर्ता भी मौजूद थीं।

चुनाव प्रचार करने आईं ईरानी ने कहा, ‘‘अपवित्र कांग्रेस-द्रमुक गठबंधन पर नजर डालने पर हम पाते हैं कि जब इस देश के लोग कांग्रेस और द्रमुक गठबंधन के बारे में बात करतें है तो केवल यही याद ताजा होती है कि कैसे 2जी घोटाले ने पूरे देश को भयभीत कर दिया था।’’

एम करुणानिधि के उत्तराधिकारी की अभी तक तलाश नहीं कर पाने के लिए द्रमुक का मखौल उड़ाते हुए ईरानी ने कहा, ‘‘उन्होंने अपने हाथों में उगते सूरत को पार्टी का प्रतीक बनाया है।

लेकिन जब आप तमिलनाडु के लोगों से पूछते हैं कि कौन सा बेटा आगे बढ़ रहा है, वे आपको बताएंगे कि अभी तक द्रमुक के भीतर ही यह निर्णय नहीं हो पाया है कि कौन आगे बढ़ेगा और कौन पीछे छूटेगा।’’ केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि लोगों को यह विचार करना चाहिए कि क्या तमिलनाडु के भाग्य पर एक केवल एक परिवार का ही ‘कब्जा’ होना लिखा है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com