कृति सैनन की बहन करेंगी रोमांस – तो अब अक्षय कुमार के साथ

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार नई नई एक्ट्रेस के साथ भी काम करते रहते हैं. इसके अलावा वो साल में कई फिल्में भी शूट करते रहते हैं. अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस मल्टी-स्टारर फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं. इसका प्रमोशन भी चल रहा है और इसी बीच उन्होंने अपने एक वीडियो के लिए टाइम निकाला है. आइये जानते हैं उसके बारे में.  

दरअसल, बताया जा रहा है कि यह स्पेशल म्यूजिक विडियो सिंगर बी प्राक के नए गाने का है जिसे जानी ने लिखा है. यानि अक्षय अब एक म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा गाने के बारे में ये जानकारी सामने आई है कि  इस गाने की थीम कुछ सैड और रोमांटिक होगी. इससे पहले बी प्राक ने अक्षय की होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘केसरी’ के लिए गाना ‘तेरी मिट्टी’ भी गया था. इसी गाने से बी प्राक ने बॉलिवुड में डेब्यू किया था और काफी हिट भी रहा.

इस गाने के साथ खास बात ये है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन भी दिखाई देंगी जो जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू कर सकती हैं. यानि वीडियो में अक्षय कुमार के साथ नूपुर सैनन रोमांटिक दिखाई देंगी. इसके अलावा उनकी बड़ी बहन यानि कृति अक्षय के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में दिखाई देंगी जो इस साल दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com