कुरुक्षेत्र : शराब ठेकेदार पर रंजिश को लेकर फायरिंग

कुरुक्षेत्र के कौलापुर गांव के नजदीक शराब ठेकेदार की कार पर कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही शराब ठेकेदार ने कार को वापस मोड़कर अपनी जान बचाई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। वहीं इस हमले के बाद से ठेकेदार और उसका परिवार डरा हुआ है। शिकायत पर पुलिस ने सात युवकों को नामजद करते हुए उनके अन्य साथियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

थाना सदर में दर्ज शिकायत में रविंद्र पाल सिंह निवासी कौलापुर ने बताया कि वह दीपा लाडवा-समालखा के नाम से जारी शराब के ठेकों में बगैर रिकॉर्ड के साझेदार है। 21 दिसंबर को वह अपने दोस्त सुरेंद्र सिंह निवासी चनारथल के साथ अपनी वर्ना कार में सवार होकर ईशरगढ़ ठेके से कौलापुर गांव जा रहा था। शाम करीब सवा सात बजे वह साहिल खान के फार्म हाउस के पास पहुंचे तो राहुल कुमार उर्फ शंका, सोनू नैन, साहिल खान, साहिल फातिरमन, अमन, विक्की जज, सुमित लाठर ने अपने अन्य 5-7 साथियों के साथ गेट के पास खड़े थे।

वह कुछ समझता तभी राहुल उर्फ शंका ने उसे जान से मारने की नीयत से रिवाल्वर/पिस्टल से उस पर फायर कर दिया। यह गोली चालक साइड की खिड़की में जाकर लगी। फायरिंग होते ही उसने एकदम ब्रेक लगाकर कार को रोक दिया। एकदम कार रोकने से उसका साथी सुरेंद्र कार के डैशबोर्ड के टकरा गया और उसे चोटें भी लगी। तभी सोनू नैन ने एक राउंड और फायर कर दिया। उसने तुरंत कार को वापस मोड़ लिया और पिपली की तरफ चल दिया। वहीं सुरेंद्र कार से नीचे उतरकर खेतों की तरफ भाग गया। गनीमत रही इस हमले में वह और उसका दोस्त सुरेंद्र बाल-बाल बच गए। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com