कीर्ति आजाद ने PM मोदी के ड्रेस पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगते हुए कही ये बात..

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता और पूर्व सांसद कीर्ति आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रेस पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा विभिन्न जातीय पृष्ठभूमि के लोगों का सम्मान किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मेरे हालिया ट्वीट को गलत समझा गया। इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं उनसे माफी मांगता हूं। हमारी विविध संस्कृतियों के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान और गर्व है। अनजाने में की गई मेरी टिप्पणी से लोगों को पहुंची चोट के लिए मुझे खेद है। मैं हमारे संवैधानिक मूल्य को बनाए रखने के लिए काम करने की अपनी प्रतिज्ञा को दोहराता हूं।” 

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने हमेशा विभिन्न सांस्कृतिक और जातीय पृष्ठभूमि के लोगों का सम्मान किया है। उन्होंने आगे लिखा कहा, “तृममूल कांग्रेस ने हमेशा विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों का सम्मान किया है और मैं अपने नेताओं द्वारा पालन किए जाने वाले मूल्यों का पूरे दिल से समर्थन करता हूं।” टीएमसी नेता ने कहा कि उन्होंने हमेशा संविधान में निर्धारित मार्ग का पालन किया है।

उन्होंने आगे कहा, “पार्टी के एक सिपाही के रूप में मैंने हमेशा हमारे संविधान द्वारा निर्धारित मार्ग का पालन किया है, जो हमारी विविधता का सम्मान करने का आह्वान करता है।”

भारत के पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने मेघालय के पारंपरिक आदिवासी पोशाक में पीएम मोदी की एक तस्वीर पोस्ट की और इसकी तुलना महिलाओं की पोशाक से की। उनकी टिप्पणी के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने टीएमसी नेता पर जमकर निशाना साधा और उन पर मेघालय की संस्कृति का अपमान करने और राज्य के आदिवासी पहनावे का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com