किसानों के मुद्दे पर पहले भी घिरी हैं कंगना

भाजपा नेता और फिल्म अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौत विवादों से पुराना नाता रहा है। कंगना रनौत विवादों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनीं रहती है। किसानों ने बयानबाजी को लेकर कंगना को पहले भी घेरा है।

किसानों के खिलाफ बयानबाजी को लेकर कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसानों के मुद्दे पर कंगना घिरी हों। इससे पहले भी कंगना रनौत को किसान यूनियनों ने कीरतपुर साहिब में दो घंटे तक घेरे रखा था। इस दौरान कंगना रनौत मनाली से मुंबई जाने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे जा रही थीं। सूचना मिलने पर किसानों ने बुंगा साहिब के नजदीक कंगना की गाड़ी को घेर लिया और जमकर प्रदर्शन किया था।

किसान माफी मांगवाने की जिद्द पर अड़े
पंजाब पुलिस के कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने किसानों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन किसान माफी मांगवाने की जिद्द पर अड़े रहे। वहीं, महिलाओं ने भी कंगना की गाड़ी के आगे रोष व्यक्त कर माफी मांगने को कहा था।

इस दौरान कंगना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट से कार में बैठकर लाइव किया और पोस्ट किया कि उनको किसानों के नाम पर घेर लिया गया है। जब पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तो कंगना रनौत के मैनेजर ने कंगना से बात की तो इस बात के लिए वह राजी हुईं कि वह किसान महिलाओं से माफी मांगती हैं।

जिसके बाद कंगना ने एक महिला को गाल पर हाथ लगाते हुए कहा कि तुम मेरी मां जैसी हो मुझे जाने दो। इस दौरान कंगना द्वारा जारी एक वीडियो में कंगना ने महिला से कहा कि मेरे शब्द आपके लिए नहीं, शाहीन बाग के बारे में थे। इसके बाद महिलाएं शांत हुईं और कंगना को बाहर निकलने को कहा। कंगना बाहर निकलीं, उन्होंने हाथ हिलाया और कंगना ने माफी मांग ली। बता दें कि कंगना ने कई बार पंजाब की किसान महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com