‘किरोन पोलार्ड’ ने बताया ‘सुपरस्टार’ – इस भारतीय खिलाड़ी को

ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने अपने बयान में कहा कि कौन सा खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम का ‘सुपरस्टार’ है. अपने बयान में किरोन पोलार्ड ने बताया है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खुद के अंदर काफी बदलाव किया है. इसी वजह से वे भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने गुस्से पर काबू करना, खुद पर विश्वास जताना सीखा है, जो उनकी अब सबसे बड़ी ताकत बन गई है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट  

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में एक ही टीम मुंबई इंडियंस के लिए काफी समय से खेलते आ रहे हैं. इसी बात को लेकर किरोन पोलार्ड ने कहा है, “मैंने उसे मुंबई के लिए शुरुआत करते समय से देखा है और मैं आश्चर्य चकित नहीं हूं. वह अब इंडियन सुपरस्टार के रूप में बदल चुका है. जिस तरह से पांड्या खुद को उस सांचे में ढालते हैं वो तारीफ के काबिल है.”

अपने बयान में किरोन पोलार्ड ने बताया है, “जिस तरह का विश्वास हार्दिक पांड्या के अंदर ऑफ द फील्ड होता है. वे फील्ड के अंदर उसी तरह का आत्मविश्वास दिखाते हैं.” पोलार्ड ने करण जौहर के चैट शो की वजह हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर लगे प्रतिबंध के सवाल के जवाब में कहा है कि वो हार्दिक के लिए छोटा सा दौर था, जिससे उसे काफी कुछ सीखने को मिला होगा. यही वजह थी कि कमबैक के बाद उसने अच्छा प्रदर्शन किया. आइपीएल 2019 में हार्दिक पांड्या ने 15 पारियों में 402 रन बनाए थे, जिसमें एक 17 गेंदों में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लगाई गई फिफ्टी भी शामिल थी. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने आइपीएल के इस सीजन में 14 विकेट लिए थे. हार्दिक पांड्या और मुबंई की टीम के मिले-जुले प्रदर्शन की वजह से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस चौथी बार आइपीएल खिताब जीतने में सफल हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com