काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की नींव रखते हुए PM मोदी ने दिया बड़ा बयान...

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की नींव रखते हुए PM मोदी ने दिया बड़ा बयान…

लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में की विशेष पूजा. विशेष पूजा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर सम्पर्क मार्ग की आधारशिला रखी. कॉरिडोर का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत हर-हर महादेव बोलकर की. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की नींव रखते हुए PM मोदी ने दिया बड़ा बयान...

दीनदयाल हस्तकला संकुल में करेंगे जनसमूह को संबोधित
काशी विश्वनाथ मंदिर सम्पर्क मार्ग की आधारशिला रखने के बाद प्रधानमंत्री दीनदयाल हस्तकला संकुल में राष्ट्रीय महिला आजीविका सम्मेलन 2019 में शिरकत करेंगे और उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित भी करेंगे. 

वाराणसी के बाद कानपुर जाएंगे मोदी
मोदी वाराणसी से कानपुर जाएंगे, जहां वह पनकी ऊर्जा संयंत्र और 660 मेगावॉट बिजली उत्पादन एवं वितरण इकाई का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री कानपुर से ही वीडियो लिंक के जरिये लखनऊ मेट्रो रेल परियोजना के द्वितीय चरण के तहत हुए निर्माण कार्य का भी लोकार्पण करेंगे.

गाजियाबाद और आगरा को भी मिलेगा तोहफा
इसके अलावा, मोदी आगरा मेट्रो रेल परियोजना का शिलान्यास करने के बाद जनसमूह को सम्बोधित करेंगे. मोदी उसके बाद गाजियाबाद जाएंगे. वहां वह दिलशाद गार्डेन शहीद स्थल नया बस अड्डे का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा वह शहीद स्थल स्टेशन से मेट्रो रेल को हरी झंडी भी दिखाएंगे.

प्रधानमंत्री हिंडन एयरपोर्ट सिविल टर्मिनल का भी लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा वह दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ हाईस्पीड आरआरटीएस परियोजना का शिलान्यास करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com