कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, राजनीति के ही नहीं कैरम के भी दिग्गज खिलाड़ी हैं

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद राजनीति का चर्चित चेहरा हैं, लेकिन वे केवल राजनीति के मंझे खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि कैरम के भी माहिर खिलाड़ी हैं। अक्सर आपने रविशंकर प्रसाद की बेबाक और तीखी बयानबाजी को सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी उन्हें कैरम के बोर्ड की गोटियों पर उंगलियां आजमाते देखा है। दरअसल, मौका था दुर्गा पूजा का, जहां बिहार की राजधानी पटना में दुर्गा पूजा के पंडाल से निकलते वक्त रविशंकर प्रसाद कुछ युवाओं के साथ कैरम खेलते नजर आए।

रविशंकर प्रसाद पटना के राजेंद्र नगर में लगे दुर्गा पूजा के पंडाल में आए हुए थे। थोड़ी देर बाद जब वे पंडाल से निकले तो उन्हें वहां पर कैरम खेलते हुए कुछ युवा दिख गए। बस फिर क्‍या था? रविशंकर प्रसाद भी उन युवाओं के साथ कैरम का मजा लेने लगे। इतना ही नहीं, रविशंकर प्रसाद ने जब शानदार स्‍ट्रोक मारा, तो वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया। रविशंकर प्रसाद ने माना है कि कैरम में उनकी दिलचस्पी शुरू से ही थी।

उन्होंने कैरम खेलते हुए अपना एक वीडियो फेसबुक पर शेयर भी किया है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा ‘कैरम खेलना मेरे बचपन का शौक रहा है। इमरजेंसी के दौरान जेल में भी बहुत कैरम खेला था। कल पटना में दुर्गा पूजा पर मां दुर्गा के दर्शन के बाद कुछ युवाओं को कैरम खेलते देखा, तो पुरानी यादें ताजा हो गयीं और मैं खुद को रोक नहीं पाया।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com