कानपुर में बंद पड़े ज्वैलरी शोरूम से हुई करोडो की चोरी, पुलिस जुटी जांच में

उत्तर प्रदेश के कानपुर से 100 करोड़ रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. चोरी के इस मामले में एक शख्स ने अपने दो साथियों, रिश्तेदारों और कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाया है. शिकायत करने वाले शख्स का नाम रुचिर है. रुचिर का आरोप है कि शोरूम से कीमती गहने और सोना चांदी चोरी कर लिए गए हैं.

दरअसल कानपुर के स्वरूप नगर निवासी रुचिर रस्तोगी के दादा लाला जुगल किशोर मशहूर सर्राफा कारोबारी थे. उन्होंने बिरहाना रोड पर एक ज्वैलरी शोरूम खोला था जिसमें अपने तीनों बेटों को पार्टनर बनाया था. जुगल किशोर की मौत के बाद उनके तीनों बेटे पहले साथ में बिजनेस करते थे, लेकिन बाद में परिवारिक विवाद के बाद शोरूम बंद हो गया था.

शिकायत करने वाले रुचिर के मुताबिक उस वक्त शोरूम में 100 किलो सोना , 500 किलो चांदी उसके अलावा करोड़ों रुपये की कीमत के हीरे और बेशकीमती नक्शे नग थे. उनके मुताबिक परिवारिक विवाद का यह मामला हाईकोर्ट में चल रहा था और हाईकोर्ट का आदेश था कि इस मामले में सहमति बनने के बाद ही शोरूम को खोला जाए.

रुचिर का आरोप है कि 17 अक्टूबर को उन्हें पता चला कि तीन- चार दिन पहले शोरूम खोलकर उसमें से जेवरात निकाल लिए गए. उन्होंने अपने चाचा और कर्मचारियों के खिलाफ शक जताते हुए कानपुर के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कर्मचारी शोरूम के ऊपर बने मकान में रहता है और जिसकी वजह से वो शक के दायरे में आया है. फिलहाल मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com