काजल अग्रवाल को किया किस, क्यों किया इस अभिनेता ने इस तरह की जबरजस्ती !

काजल अग्रवाल को कौन नहीं पसंद करता है वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे अब बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली. काजल अग्रवाल एक ऐसी एक्ट्रेस है जो की हिंदी और तमिल मिलकर करीब 33 से भी ज्यादा फिल्मे कर चुकी है. फिल्म ‘सिंघम’ से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था. काजल की बड़ी बहन निशा अग्रवाल भी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालमय फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि सिंघम के अलावा काजल अग्रवाल कई बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है जो हिट रही है. अब आपको उनके एक ऐसे सीन के बारे में बताने जा रहे है जो की बेहद वायरल हो गया. और वो कुछ इस कदर वायरल हुआ है की अब तक लोग उसको देखने के लिए कई बार यूट्यूब देख चुके है. आइये जानते है उस सीन के बारे में.

कॉलेज टाइम में ही काजल का मॉडलिंग में करियर बनाने का था सपना

काजल ने सेंट एनी हाई स्कूल से पढ़ाई की. जो कि मुंबई का एक बेहतरीन स्कूल है. उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन मास मीडिया स्ट्रीम में पूरी की. उन्होंने कॉलेज टाइम में ही सोच लिया था कि मॉडलिंग में करियर बनाना है. ऐसे में उन्होंने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी थीं. फाइनल ईयर तक पहुंचते-पहुंचते काजल ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी.

बॉलीवुड में फिल्म ‘क्यों! हो गया ना से किया था डेब्यू

उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से डेब्यू किया था. फिल्म में वो दीया मिर्जा की सहेली के किरदार में थीं जो काफी छोटा रोल था.

इस फिल्म से किया साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू 

इसके बाद उन्होंने निर्देशक तेजा की फिल्म ‘लक्ष्मी कलयाणम’ के जरिए कल्याण राम के अपोजिट तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com