कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- “राहुल गांधी केरल में राजनीतिक पर्यटन पर हैं”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेता केरल में राजनीतिक पर्यटन पर हैं। पार्टी मुख्यालय से नवनिर्मित भाजपा के कोझीकोड जिला समिति कार्यालय का वस्तुतः उद्घाटन करने के बाद बोलते हुए नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी का राजनीतिक पर्यटन यहां केरल में भी हो रहा है। वह अमेठी से हार गए, इसलिए वे वायनाड भाग गए। “राज्य बदलने से किसी का व्यवहार नहीं बदलता है।

इस महीने की शुरुआत में दक्षिण पश्चिम दिल्ली में एक 9 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार, हत्या और फिर उसके हमलावरों द्वारा अंतिम संस्कार की घटना की आलोचना करते हुए, नड्डा ने कहा कि पहले उन्होंने इस मुद्दे का राजनीतिकरण किया और फिर उनकी पहचान का खुलासा किया। पीड़िता ने माता-पिता की तस्वीर साझा की। कानून ने जब इस बारे में पूछा तो उसने सभी से झूठ बोला।” नड्डा ने आगे कहा कि पीड़िता की मां द्वारा किया गया खुलासे शीर्ष पर लोगों द्वारा की गई राजनीति के निम्न स्तर को दर्शाता है.

कोविड कुप्रबंधन के लिए केरल में एलडीएफ सरकार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, “केरल में औसतन लगभग 20,000 मामले हैं। इस समय, केरल में 1.08 लाख मामले मौजूद हैं, जो कुल बोझ का लगभग 50 प्रतिशत है। यह सकल प्रबंधन है। यह कुप्रबंधन का एक मॉडल है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com