‘कल्कि 2898 एडी’ की अपार सफलता पर भावुक हुए नाग अश्विन

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की अपार सफलता को लेकर फिल्म के निर्देशन नाग अश्विन काफी खुश हैं, साथ ही भावुक भी हो गए हैं। उन्होंने फिल्म की निर्माताओं के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की साथ ही अपने अब तक के सफर के बारे में खुलकर बातचीत की।

साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज के बाद लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली जा रही है। कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे उम्दा सितारों से सजी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए आज 5वां दिन है, लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार थमती नजर नहीं आ रही है।

यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक की पांचवीं सबसे बड़ी चार दिवसीय ओपनिंग फिल्म बन गई है, जो केवल ‘बाहुबली 2’, ‘आरआरआर’, ‘केजीएफ 2’ और ‘जवान’ से पीछे है। फिल्म की लगातार सफलता को देखते हुए कई हस्तियों ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की निर्माताओं के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर के जरिए नाग अश्विन ने ‘कल्कि 2898 एडी’ की निर्माताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने तस्वीर के साथ एक भावनात्मक नोट भी साझा किया है। नाग अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की।

उन्होंने लिखा, “करीब 10 साल पहले, हम तीनों ने साथ में अपनी पहली फीचर फिल्म शुरू की थी ‘येवडे सुब्रमण्यम’। यह फिल्म उस समय जोखिम भरी थी।” 2015 में आई नाग अश्निन की फिल्म ‘येवडे सुब्रमण्यम’ से उन्होंने निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था, जिसे प्रशंसकों की सकारात्मक समीक्षा मिली थी।

नाग अश्विन द्व्रारा साझा की गई तस्वीर में तीनों (नाग अश्निन, प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त) फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की सक्सेस का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि वैजयंती मूवीज के निर्माता सी. अश्विनी दत्त की दूसरी बेटी प्रियंका दत्त के पति हैं नाग अश्विन। दंपति का एक बेटा ऋषि है। नाग अश्विन ने वैजयंती मूवीज के साथ तीन फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें ‘कल्कि 2898 एडी’ भी शामिल है।

इस खास तस्वीर के साथ नाग अश्विन ने यह भी लिखा, ”10 साल बाद, हमने साथ में जो भी फिल्में बनाई हैं, वे न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं, बल्कि फिल्म इतिहास में अपने तरीके से एक छोटा मील का पत्थर भी रही हैं। मैं इन दोनों के बीच खड़े होने पर गर्व और धन्य महसूस कर रहा हूं और साथ ही उन सभी असंभव चीजों का हिस्सा बनने पर जो हम कर रहे हैं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी हिंदू देवता भगवान विष्णु के रहस्यमयी दसवें और अंतिम अवतार ‘कल्कि’ के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 2898 एडी के भविष्य को दिखाती है, जो महाभारत की घटनाओं के 6,000 साल बाद की है, जहां दुनिया एक नई जगह है, जहां एक अलग तरह की सरकार लोगों पर शासन कर रही है, जो सर्वोच्च यास्किन के शासन में है।

‘कल्कि 2898 एडी’ के पहले भाग की अपार सफलता के बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और प्रशंसकों को इसे देखने के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के सीक्वल का 60% हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है। हालांकि, आगामी फिल्म के कई प्रमुख हिस्से अभी भी पूरे होने बाकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com