कलाई पर लिखा था पति का नाम और पंखे से लटकी मिली पत्नी की लाश, वजह जानकर सब है हैरान...

कलाई पर लिखा था पति का नाम और पंखे से लटकी मिली पत्नी की लाश, वजह जानकर सब है हैरान…

New Delhi: यह मामला यूपी के कानपुर शहर का जहां एक नवविवाहिता ने कलाई पर पति का नाम लिखने के बाद फांसी लगा ली। जब परिवार वालों ने देखा तो कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे शव झूलता देखा। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें चार महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।कलाई पर लिखा था पति का नाम और पंखे से लटकी मिली पत्नी की लाश, वजह जानकर सब है हैरान...अभी-अभी: UP में राम रहीम के समर्थकों का महा तांडव, शामली, हापुड़, बागपत में भी लगी धारा 144…

शुक्लागंज निवासी विजय श्रीवास्तव मॉल में नौकरी करता है। इसी साल 23 अप्रैल को उसकी शादी श्वेता से हुई थी। सोमवार को परिवार के सभी लोग काम पर गए थे। जबकि उसकी भाभी पड़ोस में गईं थी। इसी बीच श्वेता अपने कमरे में गईं और दुपट्टे से फांसी लगा ली। कुछ देर बाद जब परिवारीजन घर पहुंचे तो श्वेता कहीं दिखाई नहीं दी। वह फौरन उसके कमरे में गए। जहां पर शव फंदे से झूल रहा था। यह देख पूरा परिवार सन्न रह गया। एसओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद श्वेता के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है। जांच में पता चला है कि श्वेता ने आखिरी कॉल अपने पति विजय को की थी। इस दौरान तीन मिनट से अधिक बातचीत हुई थी। उसके कुछ देर बाद श्वेता ने खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। जिसको लेकर श्वेता ने फांसी लगा ली। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

श्वेता के पिता अवधेश ने बताया कि चौथी के बाद से श्वेता मायके में ही रह रही थी। विजय व उसका परिवार दहेज की मांग कर रहा था। दहेज न देने पर वह श्वेता को ससुराल नहीं ले जा रहा था। दो दिन पहले भी श्वेता की विजय से फोन पर बात हुई थी। इस दौरान श्वेता ने ले जाने को कहा था लेकिन विजय ने इनकार कर दिया था। अवधेश का आरोप है कि इसी से क्षुब्ध होकर श्वेता ने सुसाइड कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com