कर्मचारी ने बॉस पर लगाया आरोप आपने मुझे अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा

गुजरात के अहमदाबाद में 20 जुलाई को 19 साल के निखिल ने ख़ुदकुशी कर ली थी। मौत के लगभग तीन महीने बाद उसके भाई संजय ने उसका मोबाइल चेक किया तो उसके होश उड़ गए। दरअसल, मोबाइल में निखिल और उसके बॉस के बीच काफी बातें हुई हैं। ऐसी बातें जिसने निखिल को ख़ुदकुशी के लिए मजबूर कर दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बॉस और उसकी पत्नी से प्रताड़ित होकर ही निखिल ने ख़ुदकुशी की थी। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में कंपनी के मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

एफआईआर के अनुसार, 19 साल के निखिल ने अक्टूबर 2018 में वासना इलाके में एक कंपनी में नौकरी करनी शुरू की थी। नौकरी के कुछ ही महीने बाद एक दिन फोन पर बात के दौरान निखिल ने पिता अशोक परमार से उसके बॉस और उनकी पत्नी द्वारा उसे प्रताड़ित करने की बात बताई थी। 14 जुलाई 2019 को निखिल के बॉस ने उसे वेतन लेने के लिए ऑफिस बुलाया। अगले दिन 15 जुलाई 2019 को निखिल उनसे मिलने पहुंचा। निखिल ने अपने पिता को बताया कि उसके बॉस उसे राजस्थान यात्रा पर ले जाना चाहते हैं। 20 जुलाई को निखिल के बॉस ने फोन पर जानकारी दी कि उसने कंपनी के गोदाम में ख़ुदकुशी कर ली। पिता अशोक परमार फ़ौरन गोदाम पहुंचे तो निखिल की लाश दफ्तर में पड़ी मिली।

लगभग तीन महीने बाद निखिल के भाई संजय ने उसका फोन चेक किया जिसमें निखिल और उसके बॉस के बीच लंबी बातें हुई थींं। एक मैसेज में निखिल ने लिखा था कि, ”आपने अपनी से पत्नी से मुझे प्यार करने को कहा। मैंने वैसा ही किया। उसके बाद वह भी मुझसे प्यार करने लगी। आपके कहने पर हमने संबंध भी बनाए और उसके बाद आप चाहते थे कि मैं आपकी पत्नी से संबंध खत्म कर दूं। आपने मुझे यह भी धमकी दी कि आप मुझे वेतन नहीं देंगे। प्लीज, मेरे साथ गुलामों जैसा व्यव्हार मत कीजिए। मुझ पर रहम कीजिए।”

निखिल के पिता ने मामले की ​शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की। शुरुआती जांच में पता चला है कि 45 वर्षीय कंपनी मालिक ने निखिल से अपनी 25 वर्ष की पत्नी से प्यार करने के लिए दबाव डाला। जब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई तो उसने संबंध को खत्म करने को कहा, किन्तु कंपनी मालिक की पत्नी से निखिल पर रिश्ता बनाए रखने के लिए दबाव बनाती रही। बॉस और उसकी पत्नी के दबाव से खुद को फंसता देख निखिल ने ख़ुदकुशी कर ली। फिलहाल, पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com