करोड़ों की मालकिन हैं बॉबी की पत्नी, बुरे वक्त में ऐसे की पति की मदद

करोड़ों की मालकिन हैं बॉबी की पत्नी, बुरे वक्त में ऐसे की पति की मदद

बॉलीवुड में देओल फैमिली का अपना अलग रुतबा है. देओल फैमिली के छोटे बेटे बॉबी की प्रोफेशनल लाइफ भले ही उतार-चढ़ाव भरी रही हो लेकिन बॉबी की लव लाइफ काफी फिल्मी है. बॉबी की वाइफ तान्या भले ही लाइमलाइट से दूर हों लेकिन बॉबी की लाइफ में वो उनकी पूरी जिंदगी हैं. वैलेंटाइन से पहले जानें, कैसे ही बॉबी और तान्या की लव स्टोरी…करोड़ों की मालकिन हैं बॉबी की पत्नी, बुरे वक्त में ऐसे की पति की मदद

बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में भी दीं लेकिन फिर वो अचानक गायब हो गए. उन्हें काम मिलना बंद हो गया और कुछ समय पहले खबरें आईं कि उन्हें शराब की लत लग गई है

ऐसे समय में उनका साथ दिया उनकी पत्नी तान्या देओल ने. बॉबी ने 30 मई 1996 को तान्या से शादी की थी.

जब बॉबी की पहली फिल्म ‘बरसात’ रिलीज हुई थी. उसी दौरान बॉबी को उनकी लव ऑफ लाइफ भी मिल गई थी. बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में बैठे थे, तो उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी. वो कोई और नहीं तान्या थीं. बॉबी ने तुरंत तान्या का पता करवाया कि वो कौन हैं.

काफी अमीर परिवार से ताल्लुक रखने वाली तान्या फाइनेंस कंपनी के मैनेजर देव आहूजा की बेटी हैं.

तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है. अब वो ‘द गुड अर्थ’ नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं. उनका फर्नीचर स्टोर बॉलीवुड के बड़े नामों के बीच काफी मशहूर है.

बता दें कि बीच में खबरें आईं थीं कि काम ना मिलने की वजह से बॉबी देओल डिप्रेशन में चले गए हैं और उन्हें शराब की लत लग चुकी है.

उन्होंने बताया कि मैं अपनी गिरते हुए करियर को झेल नहीं पा रहा था. मैं इसके लिए शराब का सहारा लेने लगा था. तब मेरी पत्नी ने मेरा साथ दिया और मुझे इस आदत से बाहर निकाला.

एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें शराब की लत लग गई थी जिससे उनकी पत्नी ने उन्हें बाहर निकाला. बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे आर्यमान देओल और धरम देओल हैं.

बता दें कि बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की है. बॉबी देओल ने नए अवतार की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com