करवाचौथ: राखी सावंत ने बिना पति के ही मना लिया करवाचौथ, देखिये तस्वीरे

प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर सोनाली बेंद्रे तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने गुरुवार को करवाचौथ का त्यौहार मनाया। लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी थीं जिनके पति कल भी नज़र नहीं आए।

अब आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। राखी सावंत…. राखी सावंत ने भी करवाचौथ का त्यौहार मनाया, लेकिन उनके पति रितेश इस खास दिन भी उनके साथ नहीं थे।

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो एकदम सुहागन वाले लुक में नजर आ रही हैं। लेकिन उनके पति इन फोटोज में कहीं नहीं है। राखी ने हरे और लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और ड्रॉइंग रूम में अकेली खड़ी हैं। किसी फोटो में राखी छलनी के साथ पोज़ दे रही हैं तो किसी में नजरें झुकाए खड़ी हैं।

कुल मिलाकर राखी ने कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं लेकिन रितेश की एक झलक तक नज़र नहीं आ रही है। करवाचौथ पर राखी को अकेला देख उनके फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि वो सही में शादीशुदा हैं भी या नहीं? अगर हैं तो उनके पति देव कहां हैं?

https://www.instagram.com/p/B3uet-pHWYx/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B3ujW_wHqKR/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B3ujaeSnWr8/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि राखी ने इसी साल शादी की है। उनकी शादी को कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन उनके पति को अबतक किसी ने नहीं देखा है, यहां तक के उनके दोस्तों ने भी नहीं। राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया है जो NRI हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पति लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं इसलिए कभी सामने नहीं आते हैं। उन्हें मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं राखी जब हनीमून पर गई थीं तब भी उन्होंन अपने अकेले की तस्वीरें ही शेयर की थीं। उनके पति तब भी उनके साथ नज़र नहीं आए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com