कम कीमत में पैसा वसूल फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ इनफिनिक्स का ये फोन

इनफिनिक्स ने हाल ही में भारतीय यूजर्स के लिए एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ब्रांड के द्वारा Infinix Smart 8 को लॉन्च किया गया है। इस फोन को स्मार्ट 8 एचडी फोन की कई समानताओं के साथ लाया गया है। लेकिन प्रोसेसर और डिजाइन के मामले में ये अलग है। आइए इसकी कीमत और खूबियों के बारे में जान लेते हैं।

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- बजट रेंज में आने वाले इस फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स की है। फ्रंट में सेंटर पंच होल कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर- इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है। जिसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रो एसएसडी कार्ड के जरिये 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- इसमें XOS 13 पर आधारित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान किया गया है।

बैटरी- इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती है और ये 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा- 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ में ऑक्जीलरी लेंस और एलईडी फ्लैश मिलती है। सेल्फी के लिए 8MP का सेंसर दिया गया है।

कीमत और उपलब्धता

इनफिनिक्स ने इस फोन को 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। फोन चार कलर ऑप्शन के साथ आता है। इनमें गैलेक्सी व्हाइट, रेनबो ब्लू, शिनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक शामिल हैं। फोन को 15 जनवरी दोपहर 12 से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com