कपिल शर्मा की जिंदगी को लेकर आ गया बड़ा फैसला अभी आई ये बुरी खबर, सिर्फ एक दिन में खा ली थी 24 गोलिया उसके बाद ….

हंसाने वाले कॉमेडियन  कपिल शर्मा  को आज किसी परिचय की जरूरत  नहीं हैं| बच्चा-बच्चा आज के समय में उन्हें कॉमेडियन मैन के नाम से जानता है  अपनी शानदार कॉमेडी के बलबूते उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया था. फ़िलहाल वह इस दुनिया से दूर हैं. कपिल शर्मा ने कॉमेडी के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करके एक मिशाल कायम करना चाहा था लेकिन बॉलीवुड में उनका जादू नहीं चल सका. वर्तमान समय में कपिल शर्मा के करोड़ों चाहने वाले हैं.

कपिल का जन्म अमृतसर, पंजाब में हुआ था। उनके पिता पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल थे और उनकी मां जनकरानी घरेलू महिला हैं। उन्होंने लोकल पीसीओ पर भी काम किया। कपिल ने फिल्म किस-किस से प्यार करूँ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त कॉमेडी करके खूब नाम कमाया था. फिर उन्होंने खुद के पैसे इन्वेस्ट करके फिल्म बनाना चाहा, जिसमें उन्हें एक बड़ा घाटा लगा.

अपनी कॉमेडी से करोड़ों के दिलों में राज करने वाले कपिल शर्मा की जिंदगी बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है . उन्होंने हाल ही में एक वेबपोर्टल के जर्नलिस्ट को फोन करके अपशब्द कहे और भद्दी गालिया दी. यही नहीं सुबह 4 बजे के करीब ट्वीट कर गाली – गलौच के जरिए अपनी भड़ास निकाली और फिर ट्वीट डिलीट कर दी. वहीं सुनील के मसले पर कपिल ने लगातार बुरा भला कहा.

फिल्म बनाने के चक्कर में कपिल को तगड़ा नुकसान हुआ. जानकारी के लिए बता दें कपिल शर्मा उसी समय टूट गये जब पिछली साल उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया गयी थी. इसी दौरान उनकी लड़ाई अपने टीम के सुनील के साथ हो गयी. ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि पूरी टीम बिखरती गयी और उनका सबसे ज्यादा पसंदीदा शो बंद हो गया. जिसके बाद कपिल शर्मा की हालत धीरे-धीरे बिगड़ती गयी. सारे काम बंद होने के बाद कपिल बुरी तरह से टूट गये. वहीँ खबरें ये भी आई कि कपिल शर्मा नशे के आदि हो चुके हैं.

इस समय कपिल शर्मा बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं. करोड़ों लोगों में पहचान बना चुके कपिल शर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वे इन दिनों तगड़े डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं. इस समय उनको लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लग जायेगा.उनके साथ काम करने वाले साथियों ने बताया कि वे तनाव में हैं और कई परेशानियों से जूझ रहे हैं। उनके साथी, सुगंधा मिश्रा, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने कपिल शर्मा को सपॉर्ट किया और कहा कि वे अच्छे इंसान हैं। उन्हें थोड़ा वक्त और स्पेस देना चाहिए।

इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों की हैवी डोज ले रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं. 23 गोलियां खाने के बाद उनकी हालत खराब बताई जा रही है.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा भारी तनाव के बीच काफी परेशान हैं. जिसका असर उनकी निजी जिंदगी और सेहत पर पड़ रहा है. अब उनका समय खत्म हो चुका है. उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है. अब उनका करियर बिल्कुल खत्म सा हो चुका हैकपिल की हेल्थ पर अब एक ताजा अपडेट सामने आया है।

एक  वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों के हेवी डोज पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक  वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं। दरअसल अपने खिलाफ बने माहौल की वजह से कपिल भारी तनाव में हैं, जिसके चलते वे काफी परेशान हैं। इसका असर उनकी सेहत, निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है। इससे पहले कपिल शर्मा का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। यही नहीं, कपिल ने खुद को घर में कैद कर ल‍िया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com