कपिल के शो में वापसी को लेकर ‘चंदू’ ने तोड़ी चुप्पी

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर की वापसी ने फैंस का दिल खुश कर दिया था। करीब 6 साल बाद कपिल शर्मा और उन्हें साथ देखा गया। कुछ धमाकेदार एपिसोड्स के बाद पिछले कई दिनों से शो के ऑफ एयर होने की खबरें तेज हैं। इस बीच चंदू चायवाला बनकर फेमस हुए चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी बात रखी है।

कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में हैं। शो के हालिया एपिसोड में ‘हीरामंडी’ कास्ट ने महफिल सजाई। अपजे जोक्स से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले कपिल इस बार टीवी पर नहीं, ओटीटी पर धमाका किए हैं। 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ऑफएयर होने की खबरें तेज

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की शुरुआत धीमी हुई, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में इसकी रीच लोगों के बीच बढ़ी है। इस बीच खबर आ रही है कि ‘द ग्रेट इंडियन…’ के ऑफ एयर जाने की खबरें कई दिनों से सामने आ रही हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है, लेकिन इस खबर से चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच ‘चंदू’ बनकर फेमस हुए चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा शो को लेकर अपनी बात रखी है। इसी के साथ उन्होंने अपनी वापसी पर भी चुप्पी तोड़ी।

चंदन प्रभाकर ने कही ये बात

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में चंदन प्रभाकर ने बताया कि शो का फॉर्मेट टीवी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया था। उन्होंने कहा, ”अब टेलीविजन जोन से बाहर निकल कर ओटीटी के लिए कुछ कर रहे हैं, तो एक झिझक भी रहती है। जब भी हम शो के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं, तो इसकी गारंटी नहीं होती कि शो चलेगा ही। उसे हिट बनाने का कोई फॉर्मूला नहीं होता।”

टीम को सोचनी चाहिए ये बात

चंदन ने कहा कि जोक्स को लेकर जो भी लोगों की धारणा है, वो टीम को जरूर दिमाग में रखना चाहिए क्योंकि लोगों के लिए ही शो बना रहे हैं। अगर उन्हें वह मनोरंजन नहीं मिलता, जिसकी उन्हें तलाश है, तो इसका क्या मतलब है?

शो में वापसी करेंगे चंदन प्रभाकर?

चंदन ने कपिल शर्मा शो में ‘चंदू’ बनकर लोगों को खूब हंसाया है। हालांकि, लंबे वक्त से वह शो में नजर नहीं आ रहे। उन्होंने बताया कि क्या उनके कपिल शर्मा के शो में लौटने की संभावना है या नहीं। चंदन ने कहा कि वह दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं, इसलिए फिलहाल कपिल के शो में आना उनके लिए मुमकिन नहीं है। वह वैसे भी ब्रेक लेना चाहते थे क्योंकि वह लंबे समय तक एक ही तरह के रोल और शो में नहीं बंधे रहना चाहते थे। 

बतौर चंदन वह अपने फैमिलियर जोन से बाहर निकलना चाहते थे क्योंकि एक ही तरह का काम करते हुए एनर्जी और स्कोप लिमिटेड हो जाता है।

कीकू शारदा ने शो के ऑफ एयर होने पर कही थी ये बात

इससे पहले टाइम्स से बातचीत में कीकू शारदा ने बताया था कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला सीजन कुछ एपिसोड के बाद बंद हो जाएगा। इसके बाद दूसरा सीजन शुरू किया जाएगा। पहले और दूसरे सीजन के बीच लंबा गैप नहीं होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com