कन्नौज में शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो काट दी भाई की नाक

 उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शराब के लिए एक शख्स की नाक काटने का मामला सामने आया है. गुरुवार (5 अप्रैल) को कन्नौज के रामलालपुरा गांव में शराब के आदि एक युवक ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर अपने भाई की नाक को दांतों से काट लिया. जानकारी के मुताबिक, जब परिवार के लोग उसे बचाने आए तो आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, आरोपी का कहना है कि उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है. उसने परिवार के लोगों पर उसे फंसाने का आरोप लगाया है.

पैसे न देने से था नाराज
जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के रामलालपुरा गांव में रहने वाले श्रीकांत ने अपने बड़े भाई सोबरन से शराब के लिए पैसे मांगे. सोबरन ने पैसे देने से मना कर दिया, तो दोनों भाईयों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. इसी बीच नशे के आदी युवक ने दांतों से बड़े भाई की नाक काट ली, जिससे वो घायल हो गया. 

पीड़ित हुआ बेहोश
पीड़ित ने बताया कि जब उसने रुपए देने से मना किया तो, पहले आरोपी ने उसके साथ हाथापाई की और फिर नाक में काट लिया. नाक काटे जाने के चलते दर्द के कारण सोबरन वहीं बेहोश हो गया. इसकी खबर परिवार को मिली तो वे उसे बचाने पहुंचे, तो आरोपी ने उन्हें भी काट लिया.

शराब पीकर बन जाता है हैवान
आरोपी के परिजनों का कहना है कि शराब पीकर उसकी हैवानियत इस कदर बढ़ जाती है कि पहले तो वो झगड़ा करता और फिर रोकने वालों को दांत से काटकर घायल कर देता है.

हिरासत में आरोपी  
मामला की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com