आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के पास रोडवेज़ की बस ने 7 लोगों को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि इनमें से 6 छात्र थे जबकि एक टीचर था. इनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी गाड़ी खराब होने के बाद एक्सप्रेस-वे पर खड़े थे, तभी तेज रफ्तार बस ने पीछे से इन्हें कुचल दिया. सभी लोग संत कबीर नगर के बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हज़ार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है. बता दें कि हादसे के बाद मुख्यमंत्री ने प्रभा देवी विद्यालय, संत कबीर नगर के 6 बी.टी.सी. छात्रों तथा एक शिक्षक की  दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रकरण की एफ.आई.आर दर्ज करने, हादसे के घायलों का समुचित उपचार कराने तथा छात्र दल के शेष सदस्यों के लिए वैकल्पिक व्यस्था सुनिश्चित कराने के भी निर्देश दिए हैं.

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा, बस ने 6 छात्रों समेत 7 लोगों को कुचला

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के पास रोडवेज़ की बस ने 7 लोगों को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि इनमें से 6 छात्र थे जबकि एक टीचर था. इनकी मौके पर ही मौत हो गई.आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के पास रोडवेज़ की बस ने 7 लोगों को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि इनमें से 6 छात्र थे जबकि एक टीचर था. इनकी मौके पर ही मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि ये सभी गाड़ी खराब होने के बाद एक्सप्रेस-वे पर खड़े थे, तभी तेज रफ्तार बस ने पीछे से इन्हें कुचल दिया. सभी लोग संत कबीर नगर के बताए जा रहे हैं.  हादसे के बाद सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हज़ार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है.  बता दें कि हादसे के बाद मुख्यमंत्री ने प्रभा देवी विद्यालय, संत कबीर नगर के 6 बी.टी.सी. छात्रों तथा एक शिक्षक की  दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया.  मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रकरण की एफ.आई.आर दर्ज करने, हादसे के घायलों का समुचित उपचार कराने तथा छात्र दल के शेष सदस्यों के लिए वैकल्पिक व्यस्था सुनिश्चित कराने के भी निर्देश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि ये सभी गाड़ी खराब होने के बाद एक्सप्रेस-वे पर खड़े थे, तभी तेज रफ्तार बस ने पीछे से इन्हें कुचल दिया. सभी लोग संत कबीर नगर के बताए जा रहे हैं.

हादसे के बाद सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हज़ार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है.

बता दें कि हादसे के बाद मुख्यमंत्री ने प्रभा देवी विद्यालय, संत कबीर नगर के 6 बी.टी.सी. छात्रों तथा एक शिक्षक की  दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया.

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रकरण की एफ.आई.आर दर्ज करने, हादसे के घायलों का समुचित उपचार कराने तथा छात्र दल के शेष सदस्यों के लिए वैकल्पिक व्यस्था सुनिश्चित कराने के भी निर्देश दिए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com