औरैया में पिता ने दिल पर पत्थर रखकर बेटे को जंजीरों से जकड़ा, गांव आई पुलिस ने युवक को कराया बंधन मुक्त

 सहायल थाना क्षेत्र के पुरवा नथा गांव में बुधवार को अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है, एक पिता ने घर के बाहर बेटे को जंजीरों में जकड़कर कृषि यंत्र से बांध दिया। उसकी हालत देखकर गांव वालों की भीड़ लग गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गांव आई पुलिस ने युवक को बंधन मुक्त कराया लेकिन जब सच्चाई पता चली तो उसे ही हिरासत में ले लिया। दरअसल, पिता रोज रोज बेटे की हरकतों से तंग आ गया था।

पुरवा नथा गांव में राम चंद्र कृषि कार्य करते हैं और परिवार का पालन पोषण करते हैं। बेटे मुकेश की हरकतें देखकर जल्दी ही शादी कर दी थी लेकिन उसकी हरकतें कम नहीं हुईं। उसकी हरकतों से तंग आकर पत्नी भी बच्चों को लेकर मायके चली गई। इसके बाद भी मुकेश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। आखिरकार तंग आकर पिता राम चंद्र ने बुधवार की सुबह मुकेश को जंजीरों में जकड़कर कृषि यंत्र से बांध दिया। सुबह-सुबह उसे जंजीरों में जकड़ा देखकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

कुछ बुजुर्गों ने रामचंद्र से बेटे को बंधन मुक्त करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। इसपर ग्रामीणों ने दया भाव दिखाते हुए उसे बंधन मुक्त करने का प्रयास किया तो रामचंद्र उन्हें डांटकर भगा दिया। इसपर ग्रामीणों ने पुलिस को युवक को बंधक बनाए जाने की सूचना दी। गांव पहुंची पुलिस ने सबसे पहले युवक को बंधन मुक्त कराया और रामचंद्र से पूछताछ की। पिता की बातें सुनने के बाद पुलिस बेटे मुकेश को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई।

रामचंद्र ने पुलिस को बताया कि बेटा शराब का लती है और मना करने के बावजूद मानता नहीं है। शराब पीकर वह परिवार और पत्नी से मारपीट करता था। इसी वजह से पत्नी बच्चों को लेकर मायके में रहने चली गई लेकिन मुकेश की हरकतें कम नहीं हुईं। रात में भी वह शराब पीकर घर आया और हंगामा मारपीट करता रहा। इसी वजह से गुस्से में उसे बांध दिया था। सहायल थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com