ऑस्ट्रेलिया को चुनौती, आज अफगानिस्तान के सामने…

लगातार पांच बार की विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलिया पहली बार वर्ल्ड कप खेल रही अफगानिस्तान से भिड़ेगी तो मुकाबला काफी दिलचस्प होगा। चार साल पहले ही विश्व क्रिकेट के नक्शे पर उभरी अफगानिस्तान ने अपने खेल से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया पिछले विश्व कप की तरह इस बार भी अपने फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी।

बटोरेंगे तेजी से रन-  इसी के साथ विश्व कप के अभ्यास मैच में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को मात दी थी और उस मैच में टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। मोहम्म्द शहजाद, नूर अली जादरान और हसमातुल्लाह शाहिदी टीम के मुख्य बल्लेबाज हैं। इन तीनों के अलावा हजरतुल्लाह जाजई और नाजिबुल्लाह जादरान भी हैं। आखिरी में राशिद और नबी तेजी से रन बटोर सकते हैं। 

गेंदबाज है अफगानिस्तान की ताकत-  अफगानिस्तान की ताकत उसकी गेंदबाजी है। राशिद खान इसके आक्रमण की धुरी हैं, जिन्होंने अपनी स्पिन से दुनिया भर के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। राशीद के अलावा मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी दो ऐसे गेंदबाज हैं, जो बड़े से बड़े बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसा सकते हैं। इस टीम की सबसे बड़ी परेशानी इसकी बल्लेबाजी है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com