ऑनलाइन यूज्ड कार बेचने का सबसे आसान तरीका

क्या आप भी अपनी पुरानी कार बेचने का प्लान बना रहे हैं और चाहते हैं कि आपकी गाड़ी की उचित कीमत मिले तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं ऑनलाइन माध्यम से पुरानी कार बेचने के सही तरीकों के बारे में।

ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं अप्रोच

सबसे पहले आप अपनी पुरानी गाड़ी की कंडिशन को सही रखें। ताकि उसकी कीमत सही मिले। गाड़ी की कंडिशन सही रखने के बाद आप अब ऑनलाइन अपनी गाड़ी की लिस्टिंग करें। देश में कई ट्रस्टेड कंपनियां हैं, जो यूज्ड कार मार्केट में डील करती हैं। जिसमें olx, Spinny, car24 जैसी कई ऑनलाइन बेबसाइट शामिल है। इंटरनेट आपको जल्दी और आसानी से कार बेचने की अनुमति देता है।

अब गाड़ी की डिटेल्स भरें

अब ऑनलाइन लिस्टिंग करने की बारी है। ऑनलाइन लिस्टिंग करने के लिए आपको अपनी गाड़ी से संबंधित डिटेल्स भरने की जरूरत पड़ेगी। उदारण के तौर पर वाहन मालिक का नाम, चेचिस नंबर, आरसी, सर्विस हिस्ट्री आदि। उसके बाद आप दूसरे स्टेप की ओर बढ़ें। डिटेल्स भरने के बाद आपको उस गाड़ी की असल कीमत बताई जाएगी, जिसके बाद कुछ ऑफर्स भी मिलते है, उसको अप्लाई करने के बाद आप अपनी गाड़ी ट्रू वैल्यू जान सकते हैं।

अगर आप उस कीमत से सहमत होते हैं तो आपको आखिरी में बेचने के लिए हां बोलना पड़ेगा। जिसके बाद आपका आवेदन प्रॉसेस में चला जाएगा। उसके बाद गाड़ी आपकी घर से ही पिक हो जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com