ऐसे लगाए अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में सेक्स रोमांस का तड़का, पार्टनर हो जायेगी उत्तेजित

यह जरूरी नहीं कि मां-बाप बनने के बाद आप शारीरिक संबंध बनाने से दूरी बना लें। वक्त-वक्त पर शारीरिक संबंध बनाने से आपके प्यार में इजाफा ही होता है। इसके लिए सुबह का वक्त चुनें। या फिर तब जब आपका बेबी सो चुका हो। इससे आप एक-दूसरे के साथ अकेले कुछ वक्त भी बिता पाएंगे।

आमतौर पर शादी के कुछ समय बाद तक तो कपल्स की सेक्स लाइफ मस्‍त रहती है। लेकिन, बच्‍चा होने के बाद उनकी सेक्‍स लाइफ को ब्रेक सा लग जाता है। उनके सेक्‍स एंड रिलेशनशिप पर बच्‍चे के बाद काफी असर पड़ता है। ऐसे कपल्स कम ही होते हैं, जिनके रिलेशन में बच्‍चा होने के बाद भी उतनी ही मस्‍ती बरकरार रहती है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो चिंता ना करें। हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप फिर से अपनी लाइफ में रोमांस को जीवित कर सकते हैं।

अपने पार्टनर के साथ बराबर कॉन्टैक्ट में रहें। इसके लिए आप सोशल मीडिया, टेक्स्टिंग या फिर कॉल का सहारा ले सकते हैं। आपने पार्टनर को बताएं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। इससे आपका रिश्ता मजबूत होता है और प्यार में बढ़ोतरी होती है।

बच्चे के जन्म के बाद कई महिलाओं को वैजाइना में ढीलेपन की शिकायत हो जाती है। ऐसे में एक्सरसाइज या योगा की मदद से आप अपनी मसल्स को दोबारा से चुस्त कर सकती हैं। कुछ हफ्तों की एक्सरसाइज या योगा प्रैक्टिस के बाद आपकी सेक्स लाइफ दोबारा पहले जैसी ही होगी।

अगर आप अच्छा और बेहतर सेक्स चाहते तो इन बातों का रखें जरूर ख्याल वरना आप की जिंदगी बर्बाद…

सेक्सुअल ऐक्टिविटी के लिए ‘ एड्रनेलिन ‘ केमिकल बहुत जरूरी होता है। शरीर में इसकी मात्रा बढ़ाने की कोशिश कीजिए। अगर आप थके हुए या तनावग्रस्त हैं, तो अपनी पसंद का कोई काम कीजिए। मनपसंद मूवी देखिए या कॉफी का कप लेकर रिलैक्स कीजिए।

एक-दूसरे की मानसिकता को समझें व उसी तरह परस्पर व्यवहार करें, क्योंकि शारीरिक आनंद तभी प्राप्त होगा जब मन प्रसन्न होगा। कई बार हसबेंड भी बच्चे के जन्म के तुरंत बाद अपनी वाइफ पर सेक्स करने के लिए प्रेशर डालने लगते हैं। ऐसा ना करें, इससे आपकी पत्‍नी को परेशानी हो सकती है, या सेक्स के प्रति अरुचि भी हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com