ऐसी लड़कियां क्यू छुपाती हैं ये ,मुख्य 3 बाते जिसे जान के आप हैरान हो जायेंगे…

इस बात से कोई कतरा नहीं सकता कि हर इंसान के जीवन में कुछ ऐसी बातें होती हैं जो वह खुद में संजोकर रखना चाहता है और उन बातों को किसी के सामने भी उजागर करने से कतराता है। इंसान का यह नेचर है कि वह अपनी गलतियों को किसी के सामने प्रस्तुत करने की कोशिश करने से बचता है। कुछ दिल की भी बातें होती हैं जिससे वह अपने पार्टनर तक से नहीं बताना चाहता। जब बात लड़कियों की आती है तो हर कोई जानता है की लड़कियां रहस्यों का पिटारा होती है और वह समाज में खुलकर कभी भी अपने तकलीफों को उजागर नहीं कर पाती। आज हम लड़कियों की 5 ऐसी बातों को बताने जा रहे हैं अगर लड़के अपने पार्टनर के लिए प्रयोग करेंगे तो लड़कियां उनसे कभी नहीं दूर नहीं हो सकती।

सरप्राइस देना

सरप्राइस सुबह से हर इंसान को पसंद आता है मगर लड़कियां सरप्राइज गिफ्ट से ज्यादातर प्रभावित होती है। कहा जाता है लड़कियां महंगी और खर्चीली होती है मगर सरप्राइस गिफ्ट में ऐसा नहीं है लड़की को महंगे गिफ्ट की बजाय अगर आप एक गुलाब का फूल भी तोहफे में दे देते हैं तो वह काफी प्रसन्न हो जाती है और उसे आपकी याद में संजोकर रखतीं हैं।

ड्रेसिंग सेंस

अक्सर आपने देखा होगा कि लड़कियां कहीं भी बाहर निकलने से पहले अपने सजावट में काफी समय लगाती है। वैसे वह अपने पार्टनर को भी ड्रेस अप में देखना चाहती हैं। लड़कियां कभी अपनी पार्टनर से इन सब के लिए बोलती नहीं है मगर लड़कियां गुड रिसेप्शन वाले लड़कों की ओर तेजी से आकर्षित होती हैं।

तारीफ और कमियां दोनों बताएं

माना जाता है कि लड़कियां अपने पार्टनर से तारीफ का अंबार सुनना चाहती हैं और हमेशा वह अपना अच्छाई ही सुनना चाहती है मगर ऐसा बिल्कुल नहीं है। हर लड़की अपनी कमियों को भी अपने पार्टनर से पूछना चाहती है ताकि वह अपनी कमियों को दूर कर दूसरी लड़कियों से और भी बेहतर बन जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com