एसबीआई एटीएम से नकली नोट निकलने पर वित्त मंत्रालय ने मंगाई जांच रिपोर्ट

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के दक्षिणी दिल्ली स्थित एक एटीएम से चूरन वाले नोट निकलने की घटना पर वित्त मंत्रालय सतर्क हो गया है। मंत्रालय ने इस मामले पर जांच की रिपोर्ट मंगाई है। साथ ही स्टेट बैंक के साथ-साथ अन्य बैंकों को भी इस मसले पर सतर्कता बरतने को कहा है।एसबीआई एटीएम से नकली नोट निकलने पर वित्त मंत्रालय ने मंगाई जांच रिपोर्ट
 
वित्त मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को दिल्ली के संगम विहार इलाके में एसबीआई के एटीएम से निकले चूरन वाले नोटों पर रिपोर्ट मांगी गई है। यह रिपोर्ट कितने दिनों में मिल जाएगी, इस पर उन्होंने कुछ भी नहीं बताया। अधिकारी का कहना है कि इस बारे में जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा। 

आ गई ट्रेन में खाने की नई लिस्ट, नहीं देना पड़ेगा मनमाना पैसा

इस मामले में एसबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा मामले की जांच की जा रही है। जिस एटीएम से नकली नोट निकले, वह बैंक की जिस शाखा के तहत आता है उस शाखा को पुलिस जांच में सहयोग करने को कहा गया है। एटीएम में नकली नोट कैसे भरे गए, इस सवाल पर उनका कहना है कि तकनीकी तौर पर ऐसा संभव नहीं है। हो सकता है कि इसके पीछे किसी की शरारत भी हो। वैसे घटना की असलियत तो जांच के बाद ही सामने आएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com