एलजी का ये फोन कभी नहीं होगा गर्म, धूल और पानी भी बेअसर!

इन दिनों नए हैंडसेट्स से बाजार भरा पड़ा है. हर रोज कंपनियां एक से एक दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक गुड्स बनाने वाली कंपनी एलजी ने बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपना मोस्ट अवेटेड फोन LG G6 पेश किया.एलजी का ये फोन कभी नहीं होगा गर्म, धूल और पानी भी बेअसर!

कंपनी ने इसे तीन बेहतरीन शेड्स आइस प्लेटिनम, माइस्टिक व्हाइट और एस्ट्रो ब्लैक में पेश किया है. कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

इस फोन के टीजर पहले ही सामने आ चुके थे. बॉजी और टेक्सचर की बात करें तो इसे मेटल और ग्लास यूनीबॉडी पर डिजाइन किया गया है.

अभी-अभी: चाइनीज कंपनी लांच किया ये नया प्लान, छीन गया अंबानी का चैन…

फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल विजन वाला 5.7 इंच क्वाड HD IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2880 X 1440 पिक्सल है. इसमें यूजर्स को डॉल्बी विजन और HDR 10 टेक्नोलॉजी सपोर्ट भी मिलेगा.

इसका स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर अप्लीकेशंस को ईजी एक्सेस देता है. साछ ही इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

एक खास फीचर के तौर पर बता दें कि G6 गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है. इससे पहले यह फीचर सिर्फ गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स में सपोर्ट करता था. गूगल असिस्टेंट क्वैरीज का जवाब तब भी दे सकता है जब फोन की स्क्रीन ऑफ हो. यह फोन पूरी तरह से वॉटर और डस्ट रेसिटेंट है.

एंड्रॉएड 7.1 नूगा और कंपनी के नए फीचर UX 6.0 पर काम करने वाले यह फोन 3300mAH की बैटरी से लैस है. हीट पाइप डिजाइन का होने के नाते ये फोन को हीट होने नहीं होने देता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com