एम्स बिलासपुर ने फैकल्टी के पदों पर निकाली भर्ती

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइसेंज, एम्स बिलासपुर ने फैकल्टी के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत, कुल 69 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 23 फरवरी, 2024 तक एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट aiimsbilaspur.edu.in पर जाकर पूरी सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

आवेदन करने से पहले उम्मीवारों को बस एक बात का ध्यान रखना होगा कि वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके बाद ही निर्देशानुसार अप्लाई करें, क्योंकि एप्लीकेशन फाॅर्म में अगर कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

 ये मांगी है आयु सीमा 

जारी सूचना के अनुसार, प्रोफेसर/एडिशनल प्रोफेसर के पदों पर उम्मीदवारों की आयु सीधी भर्ती के लिए 58 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं, असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर उम्मीदवारों की आयु 50 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।  

वैकेंसी डिटेल्स

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 69 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, 24 रिक्तियां प्रोफेसर, 14 एडिशनल प्रोफेसर और 14 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर पदों पर नियुक्तियां निकाली गई है। वहीं, 17 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए हैं। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वले उम्मीदवारों को एससी/एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। वहीं, अन्य सभी श्रेणियों के लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपये है। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com