एम्स आईएनआई एसएस जनवरी सत्र परीक्षा का रिजल्ट जारी

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नई दिल्ली ने जनवरी 2024 सत्र के लिए डीएम, एमसीएच, एमडी-अस्पताल प्रशासन पाठ्यक्रमों के लिए राष्ट्रीय महत्व संस्थान सुपर-स्पेशियलिटी (INI SS) परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। परीक्षा 28 अक्तूबर को आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट – aiimsexams.ac.in से एम्स आईएनआई एसएस परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

कई संस्थानों में मिलेगा एडमिशन

एम्स आईएनआई एसएस परीक्षा 2024 एम्स दिल्ली और सभी नए एम्स, जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जेआईपीएमईआर) पुडुचेरी, पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) चंडीगढ़ सहित कई संस्थानों में सुपर-स्पेशियलिटी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की गई थी।

आईएनआई एसएस परिणाम 2024 के अनुसार, किसी भी उम्मीदवार ने डीएम-पीडियाट्रिक हेमेटोलॉजी ऑन्कोलॉजी, डीएम-फोरेंसिक मनोचिकित्सा और डीएम-इंटरवेंशनल रेडियोलॉजी के लिए आवेदन नहीं किया।

संस्थान ने बताया, “यह परिणाम आईएनआई-एसएस के लिए ऑनलाइन आवेदन में उम्मीदवारों द्वारा विस्तृत पात्रता, श्रेणी प्रमाण पत्र, प्रायोजन प्रमाण पत्र आदि के संबंध में किसी भी जांच के बिना प्रदान की गई जानकारी के आधार पर प्रकाशित किया गया है। आवेदन में गड़बड़ी पाए जाने पर उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।”

जल्द जारी होंगी तिथियां

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि चरण 1 में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों के लिए विभागीय मूल्यांकन तिथि और समय जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट – aiimsexams.ac.in पर घोषित किए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com