एपलआईपैड प्रो के लिए नया स्मार्ट कीबोर्ड लांन्च करने की योजना बना रहा

एपलआईपैड प्रो के लिए नया स्मार्ट कीबोर्ड लांन्च करने की योजना बना रहा है. बताया जा रहा है कि आईपैड कीबोर्ड को इस साल के अंत तक आधिकारिक रूप से पेश कर दिया जाएगा.

इस अपडेटेड स्मार्ट कीबोर्ड को नए स्विच डिजाइन के साथ लाया जा रहा है. इस डिजाइन को इससे पहले  कंपनी ने अपने 16 इंच के मैकबुक प्रो में भी इस्तेमाल किया है.

दरअसल, आईपैड प्रो को विडोंज आधारित लैपटॉप के एक विकल्प के रूप में मार्केट में पेश किया गया है. माना जा रहा है कि अपडेटेड स्मार्ट कीबोर्ड से जोड़ने के बाद ऐप्पल आईपैड प्रो, लैपटॉप का बेहतर विकल्प हो जाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार, नए आईपैड प्रो की स्मार्ट कीबोर्ड में फैब्रिक डिजाइन में मिलेगा. वहीं स्मार्ट कीबोर्ड के प्रमुख निर्माता फॉक्सकॉन का कहना है कि यह बैकलिट स्मार्ट कीबोर्ड भी हो सकता है. साथ ही उनका यह भी कहना है कि यह स्पष्ट नहीं है कि यह कीबोर्ड नए स्विच डिजाइन में ही उपलब्ध होगा.

इस नए स्मार्ट कीबोर्ड की सही लांन्चिंग डेट का कंपनी ने अभी तक खुलासा नहीं किया है.  लेकिन एक रिपोर्ट की माने तो यह एक्सेसरी शायद आईपैड प्रो के साथ इस साल के अंत तक लांन्च हो सकती है.

नेक्स्ट जनरेशन आईपैड प्रो में आईफोन 11 प्रो के जैसे ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में आएगा. इसके अलावा ऐप्पल का इसमें एक थ्रीडी टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर को भी लगाने की योजना है.बताया जा रहा है कि ऐप्पल स्मार्ट कीबोर्ड को लाकर माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस और सैमसंग के गैलेक्सी टैबलेट के कीबोर्ड एक्सेसरी को कड़ी टक्कर देना चाहती है.

ऐप्पल का यह स्मार्ट कीबोर्ड उपभोक्ताओं के लिए एक तीसरा विकल्प होगा. माना जा रहा है कि ऐप्पल स्मार्ट कीबोर्ड का आईपैड में इस्तेमाल करने से लोगों की काम करने की क्षमता में सुधार होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com