‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे स्टार्स

 रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ की रिलीज के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। शुक्रवार को सुबह 6 बजे से फिल्म के शो शुरू होने वाले हैं। इसी बीच अब मेकर्स ने मुंबई में स्टार्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने परिवार के साथ नजर आए। फिल्म के हीरो रणबीर कपूर मां नीतू कपूर के साथ पहुंचे। वहीं, पत्नी आलिया भट्ट ने फिल्म से जुड़ी टी-शर्ट पहनी और भट्ट परिवार के साथ नजर आईं।

भट्ट और कपूर परिवार एक साथ आए नजर

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल को रिलीज होने में बस अब कुछ ही घंटे का समय बचा है। फिल्म की रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस स्क्रीनिंग में कपूर और भट्ट परिवार एक साथ पहुंचा।

मां नीतू कपूर संग दिखे रणबीर

एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर मां नीतू कपूर संग हाथों में हाथ डाले नजर आए। इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं,  नीतू कपूर भी ब्लैक ड्रेस में दिखाई दीं और इसके साथ ही उन्होंने ऊपर जैकेट पहनी।

आलिया की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान

एनिमल की स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर को सपोर्ट करने के लिए स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं। ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक ब्लेजर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही आलिया ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी, जो फिल्म में रणबीर के किरदार से मिलती-जुलती थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया और बालों को खुला रखा। आलिया के साथ बहन शाहीन भट्ट, मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट भी नजर आए।

परिवार संग पहुंचे बॉबी देओल

ट्रेलर में बॉबी देओल की गजब परफॉरमेंस देखने को मिली। अब अभिनेता अपने परिवार के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे। स्क्रीनिंग पर बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल और बेटे आर्यमन देओल के साथ नजर आए।

इसके अलावा डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर समेत कई स्टार्स ‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com