एनकाउंटर से पहले विकास दुबे ने STF के सीओ तेज बहादुर सिंह के सीने पर गोली मारी थी

गैंगस्टर विकास दुबे तो एनकाउंटर में मारा गया, लेकिन उसकी मुठभेड़ से जुड़े राज धीरे-धीरे खुल रहे हैं. आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाते समय हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया था.

इस एनकाउंटर के दौरान विकास दुबे ने एसटीएफ के सीओ तेज बहादुर सिंह को सीने पर गोली मारी थी. लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने की वजह से वह बाल-बाल बच गए थे. यह खुलासा मुठभेड़ के बाद सीओ तेज बहादुर सिंह की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में हुआ है.

दरअसल, पिछले दिनों दबिश देने गई पुलिस टीम पर विकास दुबे और उसके साथियों ने घेर कर फायरिंग की थी. इस हमले में एक सीओ और दो सब इंस्पेक्टर सहित कुल 8 पुलिसकर्मी शहीद हुए थे. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद विकास दुबे फरार हो गया था. वारदात के 6 दिन बाद उसे उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था.

इसके बाद यूपी एसटीएफ की टीम मध्य प्रदेश के उज्जैन से विकास दुबे को लेकर कानपुर आ रही थी. कानपुर से लगभग 25 किलोमीटर पहले वह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें पुलिस के जवानों के साथ विकास दुबे बैठा था. गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे एक पुलिसकर्मी की पिस्टल लेकर गाड़ी के पिछले दरवाजे से बाहर निकला और फरार होने की कोशिश करने लगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com