एक गलती के कारन सलमान खान की यह हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री बनी तीसरी बार माँ , इस वजह से छोड़ दिया था अपने पति का घर

बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है, जो बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ कई फिल्मो में काम कर चुकी है और अब यह एक्ट्रेस करीब चालीस साल की हो चुकी है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बड़े परदे पर दर्शको ने इनकी और सलमान खान की जोड़ी को खूब सराहा था. शायद यही वजह है कि आज फिल्मो से दूर होने के बावजूद भी यह एक्ट्रेस खुद को सलमान खान से मिलने से रोक नहीं पाई या यूँ कहे कि सलमान खान अपनी इस एक्ट्रेस से मिले बिना रह नहीं पाएं.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री रम्भा की बात कर रहे है. जिन्होंने सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म में भी काम किया था. गौरतलब है कि रम्भा सलमान खान के इलावा अनिल कपूर के साथ भी काम कर चुकी है और इस फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद भी किया गया था. बरहलाल आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस एक्ट्रेस की बात क्यों कर रहे है. दरअसल आज कल रम्भा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में है. जी हां जब से रम्भा की मुलाकात सलमान खान से हुई है, तब से वो एक बार फिर से मीडिया की नजरो में छा गई है.

बरहलाल सलमान खान बीते दिनों अपनी इस एक्ट्रेस से मिलने के लिए विदेश गए थे. बता दे कि इस दौरान उन्होंने रम्भा की बेटी के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. गौरतलब है कि रम्भा ने हाल ही में अपनी गोदभराई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि रम्भा तीसरी बार माँ बनने वाली है. वही अगर उनके फ़िल्मी करियर की बात करे तो रम्भा ने सौ से ज्यादा भारतीय फिल्मो में काम किया है. इसके इलावा उन्होंने तेलुगू, तमिल, कन्नड़, बंगाली, मलयालम, भोजपुरी आदि कई भाषाओ की फिल्मो में काम किया है.

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो रम्भा साउथ की फिल्मो में भी उतनी ही सक्रिय थी, जितनी कि वो बॉलीवुड की फिल्मो में सक्रिय थी. गौरतलब है कि रम्भा का जन्म आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था. यूँ तो रम्भा ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मे दी है. मगर कई सालो से वह बॉलीवुड की दुनिया से दूर है. जी हां एक समय ऐसा भी था जब उन्हें बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री माना जाता था. मगर जब से उन्होंने शादी की है, तब से उनका पूरा ध्यान अपने गृहस्थ जीवन में ही लगा हुआ है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो फ़िलहाल वह अपनी गृहस्थी में ही व्यस्त है.

गौरतलब है कि रम्भा की गोदभराई भी साउथ इंडियन तरीके से की गई थी. जी हां उन्होंने इस खास मौके पर साउथ इंडियन साडी और गोल्ड के गहने पहने हुए थे. यकीनन इस लिबास में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. हालांकि उन्होंने अपने शादीशुदा जीवन में कई उतार चढ़ाव देखे, लेकिन आज वह एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रही है. बता दे कि इससे पहले भी रम्भा की दो बेटियां है. ऐसे में वो फिर से चालीस की उम्र में माँ बनने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रम्भा ने 2010 में बिजनेसमैन इन्द्रन पद्यनाथन से शादी की थी. गौरतलब है कि शादी के बाद रम्भा कनाडा शिफ्ट हो गई थी. मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि शादी के बाद रम्भा के ससुराल वालो ने उन्हें इतना ज्यादा प्रताड़ित किया था, कि वह अपने पति का घर छोड़ कर ही चली गई थी. हालांकि कुछ सालो के बाद उन्होंने अपने ससुराल वालो के साथ समझौता कर लिया था और फिर वह घर वापिस आ गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com