राम गोपाल वर्मा ने जब से संजय दत्त की बायोपिक बनाने का एलान किया है। राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है, मगर इस बायोपिक को लेकर कई सवाल भी उठाए गए। ऐसे में राम गोपाल वर्मा का एक और बायोपिक बनाने की घोषणा करना हैरान तो करेगा ही।

राम गोपाल वर्मा ने 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट पर आधारित फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने हाल ही में इसकी घोषणा की है। लेकिन इस बात से संजय दत्त की बहन नम्रता बेहद दुखी हैं। जी हां, खबर है कि वह इस बात से राम गोपाल वर्मा से नाराज हैं। राम गोपाल वर्मा ने तो संजय दत्त के साथ दो फिल्मों में काम भी किया है। दरअसल, राम गोपाल वर्मा संजय दत्त की जिंदगी के सबसे काले दिन 1993 में हुए बम ब्लास्ट की कहानी को ही अपनी फिल्म का प्लॉट बनाना चाहते हैं। वह इस फिल्म के जरिये 1993 बम धमाकों से संजय को जोड़ते हुए अपनी कहानी का ताना-बाना बुनना चाहते हैं। खबर है कि फिल्म का नाम ‘संजू: द रियल स्टोरी’ रखा जा सकता है। लेकिन इस बात ने संजय दत्त के परिवार को दुखी कर दिया है।

नम्रता का कहना है कि राम गोपाल वर्मा को इसके लिए संजय दत्त से सहमति लेनी चाहिए। अगर संजय दत्त ‘हां’ कह देते हैं तो भला किसी को क्या दिक्कत होगी। राम गोपाल वर्मा की फिल्में बहुत डार्क होती हैं और ऐसा क्यों है कि संजू पर एक के बाद एक फिल्म बने। क्यों लोग हमें फिर से गहरे दर्द में ले जाना चाहते हैं। उनका कहना है कि संजय दत्त ने जितना सहा है, उनके परिवार वालों ने भी उतना ही सहा है। अब देखना यह है कि राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को लेकर अपने विचार बदलते हैं या नहीं।