एक ऐसा ऑफिस जहां काम करने के दौरान एम्प्लोयी कर सकते हैं एक ऐसा काम, आप जानकर हो जाओगे हैरान

ऑफिस में लगतार काम करके इंसान बोर हो जाता है. लेकिनकाम करना उसके लिए उतना ही जरुरी होता है जितना खाना. लेकिन ऑफिस से थोड़ा ब्रेक भी जरुरी होता है जो हमे लंच के समय मिलता है. जी हाँ, कुछ देर का लंच हमें थोड़ा रिलैक्स कर देता है ताकि आगे का काम अच्छे से हो. ऐसे ही एक ऑफिस में लंच ब्रेक के साथ सेक्स ब्रेक भी मिलता है. जी हाँ, इससे काम और भी अच्छे से कर पाते हैं एम्प्लोयी. आज हम ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, आज तक आपने ऑफिस में लंच ब्रेक सुना होगा, टी ब्रेक सुना होगा, लेकिन क्या आपने सुना की अब सेक्स करने के लिए आपको 1 घंटे का ब्रेक मिलेगा, लेकिन ये सच है. आपको बता दें स्वीडन के एक ऑफिस में लंच और टी ब्रेक की तरह मिलेगा संबंध बनाने के लिए 1 घंटे का सेक्स ब्रेक. स्‍वीडन में काम के घंटों के दौरान शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक घंटे का ब्रेक देने का प्रस्‍ताव रखा गया है. यहां के ओवरटॉर्निया शहर के एक पार्षद ने यह प्रस्‍ताव दिया है. 42 वर्षीय पार्षद पेर इरिक मस्‍कस ने कहा, ‘काफी सारे अध्‍ययन हैं जिनसे पता चलता है कि सेक्‍स स्‍वास्‍थ्‍यकारी है.’

उनके प्रस्‍ताव के अनुसार कर्मचारियों के निजी रिश्‍तों को सुधारने के लिए उन्‍हें एक घंटे का पेड ब्रेक दिया जाए जिससे वे घर जाकर संबंध बना सके. इतना ही नहीं उन्‍हें भरोसा है कि यह प्रस्‍ताव पास हो जाएगा. मस्‍कस का कहना है कि इन दिनों पति-पत्‍नी एक दूसरे के साथ पर्याप्‍त समय नहीं गुजार पा रहे हैं जिसके चलते उन्होंने ये तरीका अपनाया है और ये काम भी करेगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com